News Nation Logo
Banner

नोकिया 5 स्मार्टफोन का इंतजार खत्म, 15 अगस्त से बिक्री शुरू

नोकिया 5 स्मार्टफोन खरीदने वाले लोगों का अब इंतजार खत्म हो गया है। करीब एक महीने की प्री- ऑर्डर बुकिंग के बाद इस स्मार्टफोन की बिक्री 15 अगस्त से शुरु हो जाएगी।

News Nation Bureau | Edited By : Desh Deepak | Updated on: 14 Aug 2017, 05:20:14 PM
नोकिया 5 स्मार्टफोन (फाइल फोटो)

नोकिया 5 स्मार्टफोन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

नोकिया 5 स्मार्टफोन खरीदने वाले लोगों का अब इंतजार खत्म हो गया है। करीब एक महीने की प्री- ऑर्डर बुकिंग के बाद इस स्मार्टफोन की बिक्री 15 अगस्त से शुरु हो जाएगी। यह स्मार्टफोन ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा।

नोकिया ब्रांड के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने बताया कि यह स्मार्टफोन 10 शहरों दिल्ली एनसीआर, मुंबई, बेंगलुरु, चैन्नई, चंडीगढ़, जयपुर, कोलकाता, लखनऊ, इंदौर, हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद, और कालीकट के चुनिंदा स्टोर पर उपलब्ध होगा।

नोकिया 5 को चार रंग मैटे ब्लैक, सिल्वर, टैंपर्ड ब्लू और कॉपर में उपलब्ध कराया जाएगा। आपको बता दें कि बिक्री की शुरुआत में नोकिया 5 सिर्फ मैटे ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा।

और पढ़ेंः Nokia 5 की प्री बुकिंग शुरू, आपने खरीदा क्या ?

दूसरी तरफ, नोकिया 6 स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट एमेजॉन इंडिया पर उपलब्ध होगा। इस हैंडसेट के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। पहली सेल 23 अगस्त को आयोजित होगी।

जानकारी के मुताबिक, नोकिया 5 की बिक्री 12,499 रुपये में शुरू होगी। इस हैंडसेट के साथ वोडाफोन के ग्राहकों को 149 रुपये के रीचार्ज पर 5 जीबी डेटा मिलेगा। यह ऑफर 3 महीने तक चलेगा।

ग्राहकों को 2500 रुपये का Makemytrip.com का कूपन भी मिलेगा। इसमें से 1,800 रुपये तक की छूट होटल बुकिंग और 700 रुपये तक की छूट फ्लाइट बुकिंग में ली जा सकती है।

और पढ़ेंः Oppo F3 का दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स

First Published : 14 Aug 2017, 04:24:05 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो