logo-image

नॉइज ने 2,499 रुपये में नए ईयरबड्स किए पेश

नॉइज ने 2,499 रुपये में नए ईयरबड्स किए पेश

Updated on: 30 Nov 2021, 04:05 PM

नई दिल्ली:

घरेलू टेक-लाइफस्टाइल ब्रांड नॉइज ने मंगलवार को ट्र वायरलेस ईयरबड्स की अपनी नई जोड़ी एयर बड्स प्रो लॉन्च किए हैं। यह 2,499 रुपये में एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (एएनसी) फीचर द्वारा संचालित है।

ईयरबड्स ऑफलाइन और ऑनलाइन चैनलों पर तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, व्हाइट और ब्लू में उपलब्ध होंगे।

नॉइज के सह-संस्थापक गौरव खत्री ने एक बयान में कहा, लंबे समय तक चलने वाले प्लेटाइम और एएनसी मोड के साथ, नॉइज एयर बड्स प्रो सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास सुविधाएँ और अनुभव प्रदान करता है।

खत्री ने कहा, टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स के हमारे नए लॉन्च किए गए सेट को सावधानीपूर्वक विस्तारित कॉल, फिटनेस के प्रति उत्साही और संगीत के दीवानों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। हम बाजार में आगे बढ़ने के लिए टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स के अपने पोर्टफोलियो का आक्रामक रूप से विस्तार कर रहे हैं।

इयरबड्स तत्काल डिवाइस कनेक्टिविटी के लिए हाइपर सिंकटीएम तकनीक से भी लैस हैं। यह क्वाड माइक, एक 10 मिमी स्पीकर ड्राइवर और एक पारदर्शिता मोड के साथ एक स्पष्ट कॉलिंग अनुभव प्रदान करता है।

ईयरबड्स के साथ टाइप-सी चार्जिग केस है और केस के साथ 20 घंटे तक का प्लेटाइम है।

ईयरबड्स को ब्लूटूथ 5.0 के साथ जल्दी से जोड़ा जा सकता है और ये एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस के साथ संगत हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.