logo-image

नॉइज ने भारत में कलरफिट कैलिबर स्मार्टवॉच लॉन्च की

नॉइज ने भारत में कलरफिट कैलिबर स्मार्टवॉच लॉन्च की

Updated on: 01 Jan 2022, 06:00 PM

नई दिल्ली:

स्मार्ट वियरेबल्स और ऑडियो एक्सेसरीज निर्माता कंपनी नॉइज ने भारत में कलरफिट कैलिबर स्मार्टवॉच को 1,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है।

स्मार्टवॉच 6 जनवरी से फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन उपलब्ध होगी। ग्राहक स्मार्टवॉच को काले, हरे, लाल और सफेद रंग के विकल्पों में खरीद सकेंगे।

जिज्मो चाइना की रिपोर्ट के मुताबिक कलरफिट कैलिबर में 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग और बॉडी टेम्परेचर मॉनिटरिंग की सुविधा है।

कलरफिट कैलिबर में 240 गुणा 280 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.69 इंच का टीएफटी डिस्प्ले है। इसमें फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों को अपनी फिटनेस को ट्रैक करने में मदद करने के लिए 60 स्पोर्ट्स मोड शामिल किए गए हैं। यह धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए आईपी68-रेटेड बिल्ड के साथ भी आता है।

स्मार्टवॉच 3 एक्सिस एक्सेलेरोमीटर और एक पॉली कार्बोनेट केसिंग के साथ आती है। कंपनी का यह भी दावा है कि यह स्मार्टवॉच नींद और मासिक धर्म चक्र को ट्रैक करने में सक्षम है।

नॉइज कलरफिट कैलिबर एक बार चार्ज करने पर 15 दिनों का बैटरी बैकअप देने का वादा करती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.