logo-image

जनस्वास्थ्य के हित में है रात्रि कर्फ्यू : सीएम बोम्मई

जनस्वास्थ्य के हित में है रात्रि कर्फ्यू : सीएम बोम्मई

Updated on: 27 Dec 2021, 10:20 PM

बेंगलुरु:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सोमवार को मीडियाकर्मियों से कहा कि जन स्वास्थ्य के हित में राज्य में रात्रि कर्फ्यू लगाया गया है।

उन्होंने कहा कि सभी जिलों और तालुकों में कोविड-19 के कारण जान गंवाने वालों के बीपीएल परिवारों को राहत राशि का भुगतान किया जा रहा है। इस संबंध में बेंगलुरु में भी एक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

रात के कर्फ्यू के खिलाफ कारोबारी समुदाय की नाराजगी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि यह कदम जन स्वास्थ्य के हित में उठाया गया है। लोगों को पर्यटन स्थलों पर कोविड मानदंडों का सख्ती से पालन करना होगा।

हुबली में होने वाली भाजपा की राज्य कार्यकारिणी समिति की बैठक में पार्टी संगठन और अन्य घटनाक्रम से जुड़े मुद्दों पर चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि हर दो महीने में एक बार होने वाली बैठक में अहम फैसले लिए जाएंगे।

मंत्रिमंडल विस्तार के बारे में पूछे जाने पर बोम्मई ने कहा कि यह पार्टी का आंतरिक मामला है और पार्टी आलाकमान इस पर फैसला करेगा। सीएम ने कहा कि पार्टी और सरकार के बीच अच्छा तालमेल है।

उन्होंने कहा कि सरकार आने वाले दिनों में और अच्छे कार्यक्रम लेकर आएगी और 2023 में लोगों के लिए उनके अच्छे काम के आधार पर जनादेश मांगेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.