News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

नेटगियर ने सीईएस में अपने लेटेस्ट नाइटहॉक राउटर की घोषणा की

नेटगियर ने सीईएस में अपने लेटेस्ट नाइटहॉक राउटर की घोषणा की

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 04 Jan 2022, 05:00:01 PM
Netgear unveil

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

सैन फ्रांसिस्को: अग्रणी वाई-फाई समाधान प्रदाता नेटगियर ने सीईएस 2022 में नाइटहॉक आरएएक्सई300 ट्राई-बैंड वाईफाई 6ई राउटर पेश किया है।

हाल ही में लॉन्च किया गया राउटर 7.8 जीबीपीएस तक की स्पीड देने में सक्षम है।

नेटगियर के एमई और सार्क कंट्री मैनेजर इंडिया, मार्थेश नागेंद्र ने कहा, हम अपने ग्राहकों को नाइटहॉक वाई-फाई 6ई राउटर की पेशकश कर रहे हैं ताकि उनके वाई-फाई 6 और लेटेस्ट वाई-फाई 6 ई डिवाइसों को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए गीगाबिट प्लस परफॉर्मेस प्रदान की जा सके।

आठ वाई-फाई स्ट्रीम के साथ, नाइटहॉक लाइन ऑफ परफॉर्मेस राउटर्स का यह लेटेस्ट जोड़ 2,500 वर्ग फुट तक के घरों में गीगाबिट प्लस वाई-फाई की स्पीड प्रदान करता है।

कंपनी ने दावा किया है कि इसमें 2.5 गीगाबिट ईथरनेट पोर्ट भी है जिसका उपयोग इंटरनेट मॉडेम से कनेक्ट करके गीगाबिट प्लस इंटरनेट कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए या लैन पर साझा नेटवर्क स्टोरेज जैसे उच्च बैंडविड्थ डिवाइस से कनेक्ट करने के लिए किया जा सकता है।

अन्य घरेलू उपकरणों और आईओटी हब के लिए वायर्ड कनेक्शन के लिए 5 और गीगाबिट ईथरनेट पोर्ट भी हैं। आरएएक्सई300 परिष्कृत स्मार्ट घरों के लिए नेटगियर के वर्तमान वाई-फाई 6ई की पेशकश का पूरक है जिसमें आरएएक्सई500 और हाल ही में घोषित ओर्बी क्वाड-बैंड मेश वाई-फाई 6ई सिस्टम (आरबीकेई963) शामिल है। यह 2022 सीईएस इनोवेशन अवार्डस भी सम्मानित है।

नेटगियर नाइटहॉक आरएएक्सई300 ट्राई-बैंड वाई-फाई 6ई राउटर 2022 की पहली तिमाही के भीतर कंपनियों की आधिकारिक वेबसाइट और अन्य पुनर्विक्रेताओं से 399.99 डॉलर पर उपलब्ध होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 04 Jan 2022, 05:00:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.