logo-image

नेटफ्लिक्स ने एंड्रॉइड यूजर्स के लिए प्ले समथिंग लॉन्च किया

नेटफ्लिक्स ने एंड्रॉइड यूजर्स के लिए प्ले समथिंग लॉन्च किया

Updated on: 05 Oct 2021, 10:55 AM

सैन फ्रांसिस्को:

नेटफ्लिक्स ने अपने एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए एक नई सुविधा प्ले समथिंग लॉन्च किया है जो उपयोगकर्ता के कन्फ्यूजन को दूर करेगा और देखने के लिए कंटेंट ढूंढना आसान बना देगा।

फिलहाल आईओएस यूजर्स नए शफल फीचर का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। लेकिन नेटफ्लिक्स ने घोषणा की कि वह आने वाले महीनों में आईओएस पर प्ले समथिंग का टेस्ट शुरू कर देगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि कभी-कभी आप केवल नेटफ्लिक्स पर नई कहानी देखना चाहते हैं। इसीलिए हमने कुछ नया सिस्टम शुरु किया है, जो वापस आने और देखने का एक रोमांचक नया तरीका है। जब आप प्ले समथिंग बटन दबाते हैं, तो आप तुरंत नई सीरीज या फिल्म को देख सकते है।

नेटफ्लिक्स ने अपना फास्ट लाफ फीचर भी लॉन्च किया, जो इस साल की शुरूआत में एंड्रॉइड मोबाइल पर आईओएस पर शुरू हुआ था। फास्ट लाफ एक टिकटॉक-स्टाइल फीचर है जो प्लेटफॉर्म पर मिलने वाले विभिन्न कॉमेडी के क्लिप दिखाता है।

एंड्रॉइड पर, फास्ट लॉफ एक समर्पित टैब के साथ नीचे नेविगेशन बार से सुलभ होगा।

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में वीडियो गेम निर्माता नाइट स्कूल स्टूडियो के अधिग्रहण की घोषणा की, जो स्ट्रीमिंग दिग्गज के लिए गेमिंग स्टूडियो की पहली खरीद को चिह्न्ति करता है।

अधिग्रहण के साथ ही, कंपनी ने चुनिंदा यूरोपीय बाजारों में पांच मोबाइल गेमिंग टाइटल भी पेश किए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.