logo-image

नेटफ्लिक्स ने 2021 पिक्सल फोन के लिए एचडीआर, एचडी सपोर्ट जोड़ा

नेटफ्लिक्स ने 2021 पिक्सल फोन के लिए एचडीआर, एचडी सपोर्ट जोड़ा

Updated on: 27 Jan 2022, 04:10 PM

सैन फ्रांसिस्को:

नेटफ्लिक्स ने घोषणा की है कि गूगल के सभी 2021 विक्सल फोन, जिनमें पिक्सल 5ए, पिक्सल 6 और पिक्सल 6 प्रो शामिल हैं, अब समर्थित कंटेंट पर एचडी और एचडीआर स्ट्रीम का उपयोग कर सकते हैं।

ये फोन अब समर्थित कंटेंट पर एचडी और एचडीआर स्ट्रीम तक पहुंच सकते हैं। एंडॉइड पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, पिक्सल 6 और 6 प्रो केवल 2021 के अंत से ही बाहर हो गए हैं, लेकिन 5ए अगस्त में लॉन्च हुआ था और इसे अभी एचडी नेटफ्लिक्स मिल रहा है।

एचडीआर शीर्ष स्ट्रीमिंग सेवाओं में एक मानक बनता जा रहा है और इस प्रकार, ओईएम अपने फोन को एचडीआर डिस्प्ले के साथ ठीक कर रहे हैं।

2021 में स्क्वीड गेम जैसी वैश्विक हिट का निर्माण करने के बावजूद, स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने पिछले साल चौथी तिमाही में नए ग्राहकों में धीमी वृद्धि देखी जो 2015 के बाद से सबसे धीमी है।

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अपने अनुमानित 8.5 मिलियन के विपरीत 8.3 मिलियन सशुल्क ग्राहक जोड़े।

नेटफ्लिक्स अब 2022 की पहली तिमाही में सिर्फ 2.5 मिलियन ग्राहक जोड़ने का अनुमान लगाता है, जो पिछले साल के 4 मिलियन से कम है।

पूवार्नुमान और धीमी वृद्धि के कारण गुरुवार को कारोबार की समाप्ति पर इसके स्टॉक में लगभग 20 प्रतिशत की गिरावट आई।

नेटफ्लिक्स के सह-संस्थापक और चेयरमैन रीड हेस्टिंग्स ने एक अनिर्ंग कॉल में कहा, हमने 8.3 मिलियन पेड नेट विज्ञापन दिए। इसलिए यह लगभग 222 मिलियन भुगतान करने वाले सदस्यों के प्रतिशत के दसवें हिस्से के बारे में थोड़ा कम था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.