News Nation Logo

BREAKING

Banner

MSI ने लॉन्च किए तीन गेमिंग नोटबुक, फ्लिपकार्ट पर होगी बिक्री

MSI ने जीटी75वीआर टाइटन और जीई63वीआर रेडर और 73वीआर रेडर के रूप में अपने प्रॉड्क्टों की अत्याधुनिक श्रेणी पेश की है। यह फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

IANS | Updated on: 18 Aug 2017, 04:38:46 PM
एमएसआई का गेमिंग नोटबुक लॉन्च

एमएसआई का गेमिंग नोटबुक लॉन्च

नई दिल्ली:

गेमिंग नोटबुक के क्षेत्र की बड़ी कम्पनी एमएसआई ने गुरुवार को अपने तीन अत्याधुनिक और शक्तिशाली प्रॉडक्ट-जीटी75वीआर टाइटन, जीई63वीआर रेडर और 73वीआर रेडर भारत में लांच किए।

MSI ने जीटी75वीआर टाइटन और जीई63वीआर रेडर और 73वीआर रेडर के रूप में अपने प्रॉड्क्टों की अत्याधुनिक श्रेणी पेश की है। यह फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

ये गेमिंग नोटबुक्स विंडोज 10, केबीलेक आई7-7820एचके प्लस सीएम238 से लैस हैं। टाइटन एसएलआई का डिस्प्ले 18.4 इंच फुलएचडी है। वहीं टाइटन प्रो का 17.3 इंच एफएचडी है। इन दोनों पर कम्पनी दो साल की वारंटी दे रही है।

गेमिंग नोटबुक की कितनी है कीमत

जीटी सीरीज में कम्पनी ने टी75वीआर 7आरएफ टाइटन प्रो के अलावा जीटी83वीआर 7आरई टाइटन एसएलआई भी उतारा है, जिसकी कीमत 3.49 लाख रुपये है। टाइटन प्रो की कीमत 3.24 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi Redmi Note 5A स्मार्टफोन 21 अगस्त को किया जाएगा पेश

एमएसआई के द्वारा पेश किया गया नए डिजाइन का रैपिड मैकेनिकल कीबोर्ड-जीटी कीबोर्ड, सरेल टेक्टाईल फीडबैक और रेडिएन्ट आरजीबी बैकलिट में एक नया विकास है जो बेहतरीन इल्युमिनेशन का अनुभव प्रदान करती है।

इसके अलावा बेहतर विजुअल के साथ टाईपिंग इस रैपिड मैकेनिकल कीबोर्ड का शानदार फीचर है। एमआरआई ने अपने नए उत्पादों को बेहतर और स्लीक स्वरूप प्रदान किया है, जिससे कि ये देखने में भी काफी आकर्षक लगते हैं।

यह भी पढ़ें: Lenovo K8 Note स्मार्टफोन एमेजॉन इंडिया पर पहली बार सेल के लिए आज होगा उपलब्ध

अपने इन दो नए उत्पादों की मदद से एमएसआई ने पतले और पावरफुल जीई गेमिंग लैपटॉप्स के लिए दुनिया की सबसे बेहतरीन साउंड क्वालिटी पेश की है। इनमें डायनॉडियो द्वारा पेश बड़े आकार के स्पीकर लगाए गए हैं। ये स्पीकर अन्य लैपटॉप्स में लगे स्पीकरों से दो से तीन गुना बड़े हैं।

जीई सीरीज के दो मॉडल

जीई सीरीज के नोटबुक्स में भी दो मॉडल हैं। ये हैं जीई63वीआर और 73वीआर रेडर। पहले की कीमत 1.85 लाख रुपये है जबकि दूसरे मॉडल की कीमत 1.49 लाख रुपये है।

इनके साथ भी कम्पनी दो साल की वारंटी दे रही है और इनमें नए डिजाइन का रैपिड मैकेनिकल कीबोर्ड-जीटी कीबोर्ड, सरेल टेक्टाईल फीडबैक और रेडिएन्ट आरजीबी बैकलिट लाइट लगा है। कम्पनी इन लैपटॉप्स के साथ गेमिंग बैग भी प्रदान कर रही है।

यह भी पढ़ें: रिया सेन ने बॉयफ्रेंड संग चुपके से कर ली शादी, आखिर क्या थी वजह

First Published : 18 Aug 2017, 04:37:21 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो