logo-image
लोकसभा चुनाव

मोटोरोला अपने 2023 के अपडेट में मोटो वॉच 100 में आईफोन म्यूजिक कंट्रोल की पेशकश करेगा

मोटोरोला अपने 2023 के अपडेट में मोटो वॉच 100 में आईफोन म्यूजिक कंट्रोल की पेशकश करेगा

Updated on: 31 Dec 2022, 10:35 PM

सैन फ्रांसिस्को:

मोटोरोला कथित तौर पर अपने 2023 के अपडेट में मोटो वॉच 100 में आईफोन म्यूजिक कंट्रोल की पेशकश करेगी, जो यूजर्स को अब बजट-केंद्रित स्मार्टवॉच के कई अपडेट के तहत अपने म्यूजिक प्लेबैक को मैनेज करने देगा।

एप्पल इनसाइडर के अनुसार, मोटो वॉच 100 को शुरूआत में दिसंबर 2021 में बजट-केंद्रित स्मार्टवॉच के रूप में लॉन्च किया गया था। यह म्यूजिक ऐप आईओएस और एंड्रॉयड स्मार्टफोन और टैबलेट के साथ संगत है, जो इसे एप्पल यूजर्स के उपयोग के लिए संगत बनाता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, नई मोटो वॉच 100 के साथ गिरने का पता लगाने और आपातकालीन अलर्ट के साथ-साथ हृदय गति की निगरानी, एसपीओ2 ऑक्सीजन सेचुरेशन अलर्ट और दैनिक अपडेट शामिल होंगे। यह प्रस्तावित है कि मोटो वॉच 100 का उपयोग परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य की निगरानी के लिए किया जा सकता है, जैसे कि वे जो अकेले रहते हैं और उनकी मदद करने वाला कोई नहीं है।

इसमें परिवार-शेयरिंग सॉ़फ्टवेयर भी है, जो परिवार के हेल्थ मैनेजमेंट का ध्यान रखता है, ताकि परिवार के अन्य सदस्य रियल टाइम में घर के बुजुर्गों के स्वास्थ्य को ट्रैक और संवाद कर सकें।

रिपोर्ट में कहा गया है कि मोटो वॉच 100 की कीमत 99.99 डॉलर है। यह वॉच 28 खेल मोड, गूगल फिट और स्ट्रावा इंटीग्रेटेड और फिटनेस टार्गेट के साथ आता है। इस वॉच में बेहतरीन बैटरी लाइफ मिलती है, जो 60 मिनट के चार्ज के बाद भी घड़ी को दोबारा चार्ज करने से पहले दो हफ्ते तक चलने में सक्षम बनाती है।

--अईएएनएस

केसी/एएनएम

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.