logo-image

मनसे प्रमुख राज ठाकरे, मां, बहन कोरोना से संक्रमित, उद्धव ने फोन कर जाना हाल (लीड-1)

मनसे प्रमुख राज ठाकरे, मां, बहन कोरोना से संक्रमित, उद्धव ने फोन कर जाना हाल (लीड-1)

Updated on: 23 Oct 2021, 09:35 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे, उनकी मां और बहन कोरोना से संक्रमित हो गए हैं और उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पार्टी अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

राज ठाकरे के साथ उनकी मां कुंडा ठाकरे और बहन जयवंती ने भी हल्के लक्षणों के साथ कोरोना से संक्रमित हुए हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपनी चाची कुंडा ठाकरे और चचेरे भाई राज को फोन किया और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

पार्टी के वरिष्ठ नेता बाला नंदगांवकर ने कहा कि राज, उनकी बहन और मां ने कुछ समय पहले ही कोविड-19 टीके की दोनों खुराक ली हैं।

नंदगांवकर ने आईएएनएस को बताया, उनकी मां कुंडा ठाकरे पहले संक्रमित हुईं और बाद में राज और बहन जयवंती को भी यह वायरस हुआ। उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया है।

इनका इलाज कर रहे लीलावती अस्पताल के डॉक्टर जलील पार्कर ने बताया कि कुंडा ठाकरे को शुक्रवार को इलाज कराकर घर भेज दिया गया, जबकि राज और उनकी बहन, जिनके लक्षण भी हल्के हैं, फिलहाल उनका इलाज चल रहा है।

पार्टी के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि राज ठाकरे का स्वास्थ्य पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं रह रहा था और उन्होंने अपनी सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया था और बाद में कोविड-19 टेस्ट किया, जिसमें वह संक्रमित पाए गए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.