logo-image

माइक्रोसॉफ्ट ने विंडोज 11 के लिए स्पोटिफाई, फोन लिंक विजेट पेश किया

माइक्रोसॉफ्ट ने विंडोज 11 के लिए स्पोटिफाई, फोन लिंक विजेट पेश किया

Updated on: 02 Feb 2023, 04:35 PM

सैन फ्रांसिस्को:

टेक दिग्गज माइक्रोसॉफ्ट ने विंडोज 11 के लिए नए स्पॉटिफाई और फोन लिंक विजेट्स का अनावरण किया है जो अब देव चैनल के लिए लेटेस्ट विंडोज 11 इनसाइडर प्रीव्यू बिल्ड 25290 में उपलब्ध हैं।

तकनीकी दिग्गज ने बुधवार को एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि नए विजेट्स तक पहुंचने के लिए, देव चैनल के अंदरूनी सूत्र माइक्रोसॉफ्ट स्टोर में विजेट संग्रह में जा सकते हैं और एप्लिकेशन के लेटेस्ट वर्जन में अपडेट कर सकते हैं।

फिर उन्हें विजेट्स बोर्ड खोलना होगा और अपने विजेट्स को पिन करने के लिए बोर्ड के शीर्ष-दाईं ओर प्लस बटन पर क्लिक करके विजेट्स पिकर पर नेविगेट करना होगा।

कंपनी ने यह भी उल्लेख किया कि विंडोज ऐप एसडीके 1.2 की रिलीज के साथ डेवलपर्स अब अपने एप्लिकेशन के लिए विजेट बना सकते हैं।

उपयोगकर्ता इन अनुभवों को अपने विंडोज 11 विजेट्स बोर्ड पर वर्तमान देव चैनल इनसाइडर प्रीव्यू बिल्ड में एक्सेस कर सकते हैं।

इस बीच, पिछले महीने, टेक दिग्गज ने देव चैनल में अंदरूनी सूत्रों के लिए एक नया विंडोज 11 प्रीव्यू बिल्ड जारी किया था, जिसमें टिंकर्स, डेवलपर्स और ट्रबलशूटर्स के लिए एक नए फीचर के साथ टास्क मैनेजर का अपडेटेड वर्जन शामिल था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.