News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

माइक्रोमैक्स ने पेश किया किफायती स्मार्टफोन, ईयरबड्स

माइक्रोमैक्स ने पेश किया किफायती स्मार्टफोन, ईयरबड्स

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 30 Jul 2021, 10:00:01 PM
Micromax unveil

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: घरेलू स्मार्टफोन निर्माता माइक्रोमैक्स ने शुक्रवार को एक नया किफायती स्मार्टफोन आईएन 2बी दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया।

4जीबी जोड़ 64जीबी और 6जीबी जोड़ 64जीबी वेरिएंट की कीमत क्रमश: 7,999 रुपये और 8,999 रुपये है, और यह काले, नीले और हरे रंग के विकल्प प्रदान करता है।

माइक्रोमैक्स ने ऑडियो सेगमेंट में भी ट्र वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) ईयरबड्स को दो वेरिएंट्स- एयरफंक 1 और 1 प्रो लॉन्च किया है, जिनकी कीमत क्रमश: 1,299 रुपये और 2,499 रुपये है।

माइक्रोमैक्स इंडिया के सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने एक बयान में कहा, हम अपने उपभोक्ताओं से जुड़े हुए हैं। हम उनकी जरूरतों और दर्द को समझते हैं।

शर्मा ने कहा, आईएन 2बी, नो हैंग फोन के साथ, उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ श्रेणी के प्रदर्शन, उच्च रैम और बैटरी लाइफ के साथ एक शक्तिशाली प्रोसेसर मिलेगा।

स्मार्टफोन में 400 निट्स ब्राइटनेस के साथ 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है। यह यूनिसॉक टी610 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें 5,000 मेगाहट्र्ज की बैटरी है।

इसमें 13एमपी जोड़ 2एमपी का अक डुअल रियर कैमरा और 5एमपी का सेल्फी कैमरा है। पेशेवर पोट्र्रेट के लिए एक उत्कृष्ट बोकेह प्रभाव देने के लिए फ्रंट और रियर दोनों कैमरे चुनिंदा बैकग्राउंड ब्लर को सपोर्ट करते हैं।

1एन 2बी एफएचडी वीडियो रिकॉर्डिग के साथ-साथ एक अद्वितीय प्ले और पॉज रिकॉर्डिग सुविधा के साथ आता है।

इस बीच, एयरफंक 1 3डी सराउंड साउंड स्टीरियो मोड और ब्लूटूथ 5.0 के साथ ऑटो कनेक्टिविटी से लैस है और चार्जिग केस के साथ 15 घंटे का प्लेटाइम देता है।

एयरफंक 1 प्रो क्वालकॉम क्यूसीसी 3040 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसमें सीवीसी 8.0 (क्लियर वॉयस कैप्चर) शोर और इको रद्दीकरण और ब्लूटूथ 5.2 वी के साथ तत्काल कनेक्टिविटी है। इसे क्वाड माइक्रोफोन के साथ एनवायरनमेंट नॉइज कैंसिलेशन (ईएनसी) के साथ जोड़ा गया है।

कंपनी ने कहा कि स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर 6 अगस्त से उपलब्ध होगा, जबकि नए ईयरबड 18 अगस्त से उपलब्ध होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 30 Jul 2021, 10:00:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.