logo-image

अपनी रुकी हुई स्मार्टवॉच के नए वर्जन पर काम कर रहा मेटा

अपनी रुकी हुई स्मार्टवॉच के नए वर्जन पर काम कर रहा मेटा

Updated on: 01 Feb 2023, 07:05 PM

सैन फ्रांसिस्को:

कथित तौर पर मेटा अपनी पहले रद्द की गई स्मार्टवॉच के नए संस्करण पर काम कर रहा है।

यह जानकारी मंगलवार को टिपस्टर कूबा वोजसीचोस्की द्वारा साझा की गई थी, जिन्होंने दावा किया था कि डिवाइस का नया वर्जन पहले लीक हुए भौतिक रूप से बहुत समान है।

पीठ पर कुछ सेंसर सरणी परिवर्तन, साथ ही छोटे कॉस्मेटिक अंतर दिखाई देते हैं, लेकिन कुछ भी बड़ा नहीं है। सामान्य वियोज्य फॉर्म फैक्टर अभी भी समान है।

वियरेबल एंड्रॉइड का कस्टम वर्जन (ओएस पहनें नहीं) का उपयोग करने की संभावना है और क्वालकॉम के सिस्टम-ऑन-चिप (एसओसी) द्वारा संचालित होने की उम्मीद है।

हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी इस डिवाइस को कब लॉन्च करेगी।

वोजसीचोस्की ने कहा, जबकि वी1 स्पष्ट रूप से रद्द कर दिया गया है, मेटा अभी भी डिवाइस को शिप करना चाहता है, ताकि उपयोगकर्ता फॉर्म फैक्टर के लिए उपयोग करना शुरू कर सकें, जिसे अंतत: अन्य मेटावर्स-संबंधित उपकरणों के लिए उपयोग किया जाना चाहिए।

मुझे यकीन है कि यह महान काम करने वाला है और अन्य सभी मेटावर्स सामान की तरह नहीं है।

पिछले साल जून में यह खबर आई थी कि मेटा ने दो बिल्ट-इन कैमरों वाली अपनी अपकमिंग स्मार्टवॉच को बंद कर दिया है, जिसके इस साल लॉन्च होने की संभावना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.