logo-image

मांचू मनोज भी कोरोना से हुए संक्रमित

मांचू मनोज भी कोरोना से हुए संक्रमित

Updated on: 29 Dec 2021, 11:35 PM

हैदराबाद:

तेलुगू अभिनेता मांचू मनोज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह घोषणा की है कि वह कोरोना से संक्रमित हो गये हैं। उन्होंने अपने उन दोस्तों से भी जांच कराने का आग्रह किया, जो पिछले हफ्ते से उनसे मिले थे।

बुधवार, 29 दिसंबर को, मिस्टर नुकैय्या अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट किया और उनसे कहा कि वे उनके बारे में चिंता ना करें।

मंचू मनोज ने उन डॉक्टरों और नर्सों को भी धन्यवाद दिया, जो इस तरह के कठिन समय के दौरान उनकी देखभाल कर रहे थे।

उन्होंने लिखा, कोविड से संक्रमित हो गया हूं। मैं पिछले सप्ताह मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे तुरंत टेस्ट करवाएं और आवश्यक सावधानी बरतें। मेरी चिंता ना करें। मैं आप सभी के प्यार और आशीर्वाद से पूरी तरह से ठीक हूं। सभी डॉक्टर और नर्स का कोविड में देखभाल करने के लिए धन्यवाद।

मांचू मनोज के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल ने ट्वीट का जवाब दिया और नेनू मीकू थेलुसा अभिनेता को ठीक से हाइड्रेटेड रहने की सलाह दी।

मनोज के मीडिया मित्रों में से एक ने लिखा, यह अब हानिरहित है। जल्दी ठीक हो जाओ! इस पर, स्टार ने जवाब दिया, तो आओ, चलो शतरंज खेलते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.