logo-image

मदुरै प्रशासन ने फूलों, सब्जियों की खुदरा बिक्री पर प्रतिबंध लगाया

मदुरै प्रशासन ने फूलों, सब्जियों की खुदरा बिक्री पर प्रतिबंध लगाया

Updated on: 03 Aug 2021, 02:15 PM

चेन्नई:

मदुरै के जिला कलेक्टर ने त्योहारी सीजन के कारण कोविड-19 फैलने की संभावना को देखते हुए फूलों, सब्जियों और फलों की खुदरा बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया है। मदुरै जिला प्रशासन ने पहले ही 8 अगस्त तक मशहूर मदुरै मीनाक्षी मंदिर सहित मंदिरों में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है, जिससे भीड़ और वायरस के संभावित प्रसार को रोका जा सके।

कलेक्टर ने व्यापारियों द्वारा मानक कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर मट्टुथवानी में सब्जी और फल मंडियों और फूल बाजार और थोक सब्जी बाजार को बंद करने की भी चेतावनी दी है।

मदुरै के जिला कलेक्टर, डॉ एस अनीश शेखर ने कपड़ा दुकानों, वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों और सुपरमार्केट को भी चेतावनी दी है कि अगर कोविड प्रोटोकॉल ठीक से नहीं बनाए गए तो उन्हें काम करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

कलेक्टर का निर्णय व्यस्त व्यावसायिक सड़कों और मदुरै के फल, सब्जी और फूल बाजारों में अपेक्षित भारी भीड़ के मद्देनजर आया है क्योंकि त्योहार के दिन आदी महीने में आ रहे हैं।

तमिलनाडु एचआर एंड सीई विभाग ने सोमवार से 8 अगस्त तक मदुरै जिले के 22 मंदिरों में भक्तों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है, जिसमें मदुरै मीनाक्षी मंदिर भी शामिल है, जो आदी महीने के दौरान दक्षिण भारत के सभी हिस्सों से भारी भीड़ को आकर्षित करता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.