logo-image

अगले साल क्यू3 के बड़े पैमाने पर उत्पादन में प्रवेश करेगी ऐप्पल सिलिकॉन के साथ मैकबुक एयर : रिपोर्ट

अगले साल क्यू3 के बड़े पैमाने पर उत्पादन में प्रवेश करेगी ऐप्पल सिलिकॉन के साथ मैकबुक एयर : रिपोर्ट

Updated on: 28 Sep 2021, 06:35 PM

सेन फ्रांसिस्को:

ऐप्पल कथित तौर पर 2022 की तीसरी तिमाही में शक्तिशाली ऐप्पल सिलिकॉन प्रोसेसर की विशेषता वाले एक आगामी पुन: डिजाइन किए गए मैकबुक एयर का बड़े पैमाने पर उत्पादन शुरू करने की योजना बना रहा है।

मैकरियूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, नए मैकबुक एयर में मिनी-एलईडी डिस्प्ले और अधिक शक्तिशाली ऐप्पल सिलिकॉन प्रोसेसर सहित पूरी तरह से नया डिजाइन होगा।

इसमें एक पतला और हल्का एनक्लोसर, दो यूएसबी 4 पोर्ट और एक मैगसेफ चार्जिग कनेक्टर होगा।

अफवाहों और लीक ने प्रस्तावित किया है कि अगला मैकबुक एयर अधिक रंगीन लाइनअप के पक्ष में, सामान्य चांदी के आवरण से प्रस्थान करने में 24-इंच आईमैक का अनुसरण कर सकता है।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अफवाह विशेष रूप से एम2 के बारे में है, इसमें यह एम1एक्स से अलग है जो प्रो मैक डिवाइस के लिए आरक्षित है।

फरवरी में, यह दावा किया गया था कि एम1एक्स एम1 का एक पुनरावृत्ति होगा, जिसमें 8 के बजाय 12 सीपीयू कोर और 7 या 8 के बजाय 16 जीपीयू कोर का उपयोग किया जाएगा, साथ ही साथ 15वॉट के बजाय 35वॉट का एक उच्च थर्मल डिजाइन बिंदु होगा।

अप्रैल में, एक आपूर्ति श्रृंखला रिपोर्ट ने बताया कि ऐप्पल 2021 की दूसरी छमाही के लिए नए मैकबुक प्रो मॉडल का उत्पादन कर रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.