News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

एलजी ने संगीत, गेमिंग के लिए नया प्रीमियम साउंडबार किया पेश

एलजी ने संगीत, गेमिंग के लिए नया प्रीमियम साउंडबार किया पेश

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 19 Dec 2021, 04:30:01 PM
LGPhotohttppixabaycom

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

सियोल: उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड एलजी ने एक नया 9.1.5-चैनल डॉल्बी एटमॉस और डीटीएस:एक्स साउंडबार पेश किया है, जिसमें एक नॉवेल अपवर्ड फायरिंग सेंटर स्पीकर है।

द वर्ज की रिपोर्ट, अप-फायरिंग ड्राइवर इस बात का एक बड़ा हिस्सा हैं कि साउंडबार सामान्य रूप से सराउंड साउंड कैसे उत्पन्न करते हैं। एलजी का दावा है कि अप-फायरिंग सेंटर दुनिया में यह सबसे पहले है।

साउंडबार में वायरलेस रियर स्पीकर की एक जोड़ी भी शामिल है जो अब अतिरिक्त रूप से कमरे की साइड की दीवारों पर ऑडियो भेज सकती है, जिससे ऑडियो इमर्शन भी बढ़ सकता है।

डॉल्बी एटमॉस और डीटीएस: एक्स दोनों के साथ, एलजी एस95क्यूआर एक प्रीमियम साउंडबार और 7.1.4-चैनल एलजी एसपी11आरए साउंडबार के उत्तराधिकारी के रूप में तैनात है।

नया साउंडबार, पहले की तरह, अभी भी एचडीआर के साथ 4के 120एमएए के लिए पासथ्रू का समर्थन नहीं करता है।

साउंडबार ऑटो लो-लेटेंसी मोड (अछछट) को भी सपोर्ट करता है और इसे गूगल असिस्टेंट, एलेक्सा और अन्य एआईअसिस्टेंट के साथ स्मार्ट डिवाइस का उपयोग करके कंट्रोल किया जा सकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 19 Dec 2021, 04:30:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.