logo-image

एलजी ने अस्पतालों के लिए क्लाउड-आधारित रिमोट हेल्थकेयर समाधान किया पेश

एलजी ने अस्पतालों के लिए क्लाउड-आधारित रिमोट हेल्थकेयर समाधान किया पेश

Updated on: 25 Aug 2021, 12:35 PM

सियोल:

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने बुधवार को टेलीहेल्थ बाजार में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए तकनीकी दिग्गजों के रूप में अस्पतालों के लिए क्लाउड-

संचालित रिमोट हेल्थकेयर समाधान पेश किया है।

एलजी ने कहा कि चिकित्सा-उपयोग के डिस्प्ले के साथ इसका दूरस्थ स्वास्थ्य सेवा समाधान आभासी सम्मेलन प्लेटफार्मों पर आधारित है और इसका उपयोग रोगियों के ऑनलाइन समाधान के लिए किया जा सकता है।

इसका समाधान, जिसे कंपनी ने स्थानीय डिजिटल हेल्थकेयर फर्म इज केयरटेक कोम डॉट के साथ मिलकर विकसित किया है, अस्पतालों के इलेक्ट्रॉनिक मेडिकल रिकॉर्ड या अस्पताल सूचना प्रणाली के अनुकूल है। योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, सऊदी अरब और दक्षिण कोरिया में चिकित्सा क्लीनिकों में पहले से ही इस प्रणाली का उपयोग किया जा रहा है।

लेटेस्ट सॉफ्टवेयर के साथ, एलजी ने कहा कि वह अस्पताल टीवी बाजार को भी लक्षित करेगा। कंपनी वर्तमान में अस्पताल में उपयोग के लिए विभिन्न आकारों के टीवी की आपूर्ति करती है।

इसके स्व-विकसित वेबओएस प्लेटफॉर्म के आधार पर, इसके अस्पताल टीवी को एक ही बार में नियंत्रित किया जा सकता है जब वे एक ही नेटवर्क से जुड़े होते हैं और विभिन्न अस्पताल और चिकित्सा जानकारी दिखाते हैं।

कोरिया इंटरनेशनल ट्रेड एसोसिएशन ने एक रिपोर्ट में कहा कि वैश्विक टेलीहेल्थ बाजार साल 2019 में 61.2 बिलियन डॉलर से बढ़कर साल 2027 में 559.5 बिलियन डॉलर तक बढ़ने का अनुमान है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.