News Nation Logo
Banner

लेनोवो ने भारत में आइडियापैड गेमिंग 3आई लैपटॉप को किया लॉन्च

लेनोवो ने भारत में आइडियापैड गेमिंग 3आई लैपटॉप को किया लॉन्च

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 23 Aug 2021, 06:00:01 PM
Lenovo launche

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: लेनोवो ने सोमवार को एक अपग्रेडेड आइडियापैड गेमिंग 3आई लैपटॉप लॉन्च किया, जो इंटेल 11वें जनरल कोर प्रोसेसर और नवीनतम एनवीआईडीआईए आरटीएक्स 3050 जीपीयू द्वारा संचालित है, जिसकी शुरूआती कीमत 89,990 रुपये है।

यह एंट्री-लेवल और किफायती गेमिंग लैपटॉप समग्र प्रदर्शन के लिए बनाया गया है, और यह युवा वयस्कों और छात्रों की आवश्यकताओं के लिए उपयुक्त है।

लेनोवो आइडियापैड गेमिंग 3आई 24 अगस्त को एमाजॉन डॉट इन और लेनोवो डॉट कोम पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यह जल्द हीफ्लिपकार्ट डॉट कोम और अन्य ऑफलाइन चैनलों पर उपलब्ध होगा।

लेनोवो इंडिया के कंज्यूमर बिजनेस के प्रमुख दिनेश नायर ने एक बयान में कहा, उन्नत कीबोर्ड और थर्मल डिजाइन के साथ, यह दैनिक कार्यों, आवश्यक गेमिंग जरूरतों और सर्वांगीण प्रदर्शन के लिए एक विश्वसनीय मशीन है।

लेनोवो ने कहा कि वह इस डिवाइस के साथ एक साल की वारंटी, एक साल की प्रीमियम केयर सपोर्ट और एक साल की एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन सर्विसेज की पेशकश करेगा।

विनिदेशरें के संदर्भ में, डिवाइस इंटेल 11वां जनरेशन कोर आई7, और नवीनतम नेवीदीय आरटीएक्स 3050जीपीयू के साथ 90वॉट के अधिकतम टीजीपी की पेशकश करता है।

डिवाइस में 15.6-इंच एफएचडी आईपीएस डिस्प्ले है जिसमें तीन साइड वाले नैरो बेजल और 120हट्र्ज तक की स्क्रीन रिफ्रेश रेट है।

यह सुपर टैक्टाइल लेनोवो ट्रूस्ट्राइक कीबोर्ड से लैस है, जिसमें बैकलाइटिंग के साथ 1.5 मिमी की यात्रा, बड़े एरो की, एक पूर्ण आकार का नंबर पैड और 22 प्रतिशत बड़ा टचपैड है जो आसानी से काम करता है।

आइडियापैड गेमिंग 3आई में अतिरिक्त सुरक्षा के लिए ट्रूब्लॉक प्राइवेसी शटर के साथ 720पी वेब कैमरा और मिल्रिटी ग्रेड प्रमाणित चेसिस भी है, जो इसे एक अत्यंत विश्वसनीय उपकरण बनाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 23 Aug 2021, 06:00:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×