News Nation Logo
Banner

लेनोवो आइडियापैड स्लिम 5 प्रो लैपटॉप भारत में हुआ लॉन्च

लेनोवो आइडियापैड स्लिम 5 प्रो लैपटॉप भारत में हुआ लॉन्च

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 03 Sep 2021, 05:10:01 PM
Lenovo IdeaPad

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: लेनोवो ने शुक्रवार को भारतीय बाजार में आइडियापैड स्लिम 5 प्रो लैपटॉप को 11वीं जनरेशन के इंटेल कोर आई7 और एएमडी रायजेन 7 5800एच तक के प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया।

लेनोवो आइडियापैड स्लिम 5 प्रो अब लेनोवो डॉट कोम, अन्य सभी ईकॉमर्स चैनलों और ऑफलाइन स्टोर्स पर 77,990 रुपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध है।

लेनोवो इंडिया के कंज्यूमर बिजनेस के निदेशक दिनेश नायर ने एक बयान में कहा, आइडियापैड लैपटॉप एक रचनात्मकता, विश्वसनीयता, मल्टी-टास्किंग और सहज पोर्टेबिलिटी का चैंपियन है। यह कई स्मार्ट सुविधाओं के साथ प्रदर्शन करता है, जो इसे एक आदर्श डिवाइस बनाता है।

आइडियापैड स्लिम 5 प्रो में 14 इंच का 2.2के आईपीएस एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले है। कोई दूसरा वैरिएंट भी चुन सकता है, जिसमें 16-इंच डब्ल्यूक्यू एक्स जीए आईपीएस एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले और 350निटस ब्राइटनेस है। 14 इंच वाला वेरिएंट 17.9 मिलीमीटर पतला है और इसका वजन करीब 1.38 किलोग्राम है, जबकि 16 इंच वाला वेरिएंट 18.4 मिलीमीटर पतला और वजन 1.9 किलोग्राम है।

यह लैपटॉप 11वीं पीढ़ी के इंटेल कोर आई7 तक और एएमडी रायजेन 7 5800एच प्रोसेसर से लैस है। यह नेवेदिया गीफोर्स, इंटेल ईरिस एक्सइ और एएमडी रेडॉन द्वारा कई ग्राफिक्स विकल्पों के साथ आता है।

स्लिम 5 प्रो में डुअल ऐरे माइक्रोफोन भी हैं जो माइक्रोसॉफ्ट कोरटाना और एमाजॉन एलेक्सा के साथ काम करता है।

आइडियापैड स्लिम 5 प्रो लैपटॉप बढ़े टचपैड और फंक्शन एरो कीज के साथ आता है, जो वैकल्पिक बैकलाइटिंग के साथ स्पर्श नियंत्रण के लिए बेहतर हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 03 Sep 2021, 05:10:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.