logo-image

ओमिक्रॉन खतरे के बीच सीईएस 2022 में भाग लेने से लेनोवो ने बनाई दूरी

ओमिक्रॉन खतरे के बीच सीईएस 2022 में भाग लेने से लेनोवो ने बनाई दूरी

Updated on: 23 Dec 2021, 02:35 PM

सैन फ्रांसिस्को:

टेक प्रमुख लेनोवो उन कंपनियों की बढ़ती सूची में शामिल हो गई है, जिन्होंने सीईएस 2022 में व्यक्तिगत रूप से शामिल नहीं होने का फैसला किया है, क्योंकि ओमिक्रॉन वेरिएंट का खतरा दुनिया भर में तेजी से फैल रहा है।

एक ट्वीट में, लेनोवो ने कहा, कोविड के आसपास के मौजूदा रुझानों की बारीकी से निगरानी करने के बाद, लास वेगास में सभी साइट पर गतिविधि को निलंबित करने के लिए हमारे कर्मचारियों, ग्राहकों, भागीदारों और हमारे समुदायों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के सर्वोत्तम हित में है।

कंपनी ने बुधवार देर रात पोस्ट किया, हालांकि यह योजनाओं में बदलाव है, हम आप सभी के लिए अपनी लेटेस्ट तकनीक को 4 जनवरी और 5 जनवरी को लॉन्च होते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं।

दुनिया का सबसे बड़ा उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स शो सीईएस 2022 का आयोजन खतरे में है क्योंकि अमेजन, मेटा, ट्विटर, पिंटरेस्ट और टी-मोबाइल जैसी कुछ प्रमुख टेक कंपनियों ने इस कार्यक्रम में व्यक्तिगत रूप से शामिल नहीं होने की घोषणा की है।

सीईएस 2022 के विशेष वक्ताओं में से एक टी-मोबाइल के सीईओ माइक सीवर्ट ने घोषणा की है कि उनकी कंपनी अगले महीने दुनिया के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स शो में भाग नहीं लेगी।

सीईएस कार्यक्रम का आयोजन करने वाले उपभोक्ता प्रौद्योगिकी संघ (सीटीए) ने एक बयान में कहा कि वे योजना के अनुसार कार्यक्रम आयोजित करेंगे।

एसोसिएशन ने एक बयान में कहा, सीईएस 2022 व्यक्तिगत रूप से लास वेगास में 5-8 जनवरी को होगा, जिसमें मजबूत सुरक्षा उपाय होंगे और हमारी डिजिटल पहुंच उन लोगों के लिए भी उपलब्ध है जो लास वेगास की यात्रा नहीं करना चाहते हैं या नहीं कर सकते हैं। हमारा मिशन बना हुआ है। उद्योग को बुलाने और उन लोगों को देने के लिए जो व्यक्तिगत रूप से सीईएस के जादू को डिजिटल रूप से अनुभव करने की क्षमता प्रदान नहीं कर सकते।

सीटीए ने कहा, हालांकि हमें हाल ही में 42 एक्जीबिटर कैंसिलेशन (हमारे एक्जि़बिट फ्लोर के 7 प्रतिशत से कम) प्राप्त हुए हैं, पिछले शुक्रवार से हमने अपने व्यक्तिगत कार्यक्रम के लिए 60 नए प्रदर्शकों को जोड़ा है।

वार्षिक कार्यक्रम तेजी से फैल रहे ओमिक्रॉन वेरिएंट की छाया में हो रहा है जो अब 90 से अधिक देशों में मौजूद है। दुनिया की कैसीनो राजधानी में एक छत के नीचे 1,800 से अधिक कंपनियों को एक साथ लाने की संभावना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.