logo-image

कुवैत ने किशोरों का टीकाकरण शुरू किया

कुवैत ने किशोरों का टीकाकरण शुरू किया

Updated on: 19 Jul 2021, 01:30 PM

कुवैत सिटी:

कुवैत ने सितंबर में शुरू होने वाले नए स्कूल वर्ष की तैयारी के लिए कोविड-19 के खिलाफ 12-15 वर्ष की आयु के किशोरों का टीकाकरण शुरू कर दिया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, कुवैती स्वास्थ्य मंत्रालय के सार्वजनिक स्वास्थ्य मामलों की सहायक अवर सचिव बुथैना अल-मुधफ ने रविवार को एक बयान में कहा कि टीकाकरण अभियान छह राज्यपालों के स्वास्थ्य केंद्रों में हुआ।

उन्होंने कहा आज किशोरों का एक बड़ा टीकाकरण मतदान हुआ।

टीकाकरण के लिए पंजीकरण अभी भी खुला है। उन्होंने कहा, लोगों से अपने बच्चों को पंजीकरण कराने और निर्दिष्ट तारीख पर टीका प्राप्त करने में मदद करने को कहा है।

कोविड के प्रसार को रोकने के लिए, कुवैत ने 25 जुलाई से शुरू होने वाले समर क्लब सहित बच्चों के लिए सभी गतिविधियों को अगली सूचना तक बंद करने का फैसला किया है।

मार्च में, स्वास्थ्य मंत्री बासेल अल-सबा ने सितंबर से स्कूलों में अध्ययन फिर से शुरू करने की घोषणा की, यह पुष्टि करते हुए कि सभी छात्रों, शिक्षकों और प्रशासनिक निकायों ने तब तक टीकाकरण पूरा कर लिया होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.