logo-image

कर्नाटक: बल्लारी, मांड्या कॉलेजों में कोविड मामलों में विस्फोट

कर्नाटक: बल्लारी, मांड्या कॉलेजों में कोविड मामलों में विस्फोट

Updated on: 24 Jan 2022, 04:45 PM

बल्लारी:

कर्नाटक के बल्लारी जिले के संदूर तालुक में नंदीहल्ली पोस्ट ग्रेजुएशन सेंटर के कृष्णदेवराय विश्वविद्यालय से सोमवार को 37 कोरोना मामले सामने आए हैं। विश्वविद्यालय सूत्रों के अनुसार अभी कई और छात्रों के टेस्ट परिणाम आने बाकी हैं।

अधिकारियों ने कोविड के प्रकोप के बाद परिसर में एक पीजी होटल को सील कर दिया है। इस बीच, मांड्या जिले के श्रीरंगपटना शहर के सरकारी जूनियर कॉलेज से 40 कोविड पॉजिटिव मामले सामने आए।

अधिकारियों ने कहा है कि चार फैकल्टी सदस्य भी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। कॉलेज को 26 जनवरी तक के लिए बंद कर दिया गया है।

कुल मिलाकर, बल्लारी में पिछले 24 घंटों में 904 नए कोविड मामले दर्ज किए गए और जिले में 5,773 सक्रिय मामले हैं। जिले में अब तक 1,690 मौतें हो चुकी हैं।

इस बीच, मांड्या उन जिलों में से एक है, जो राज्य में हर दिन 1,000 से अधिक मामले दर्ज कर रहे हैं। पिछले 24 घंटों में 520 डिस्चार्ज के मुकाबले 1,455 कोविड मामले सामने आए हैं। कुल सक्रिय मामले 7,711 हैं। जिले में अब तक 661 मौतें हो चुकी हैं।

ओम शक्ति मंदिर की तीर्थ यात्रा पर गए तमिलनाडु से हजारों भक्तों की वापसी के बाद जिले ने पिछले सप्ताह कोविड के मामलों की सूचना दी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.