logo-image

एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स के लिए पबजी: न्यू स्टेट का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू

एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स के लिए पबजी: न्यू स्टेट का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू

Updated on: 01 Sep 2021, 05:10 PM

नई दिल्ली:

दक्षिण कोरियाई वीडियो गेम कंपनी, क्राफ्टन ने बुधवार को घोषणा की है कि पबजी: न्यू स्टेट का प्री-रजिस्ट्रेशन अब भारत में एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स के लिए लाइव हो चुका है।

क्राफ्टन के पबजी स्टूडियो और पबजी बैटलग्राउंड्स के रचनाकारों द्वारा विकसित, पबजी: न्यू स्टेट इस साल दोनों प्लेटफार्मों पर एक फ्री-टू-प्ले अनुभव के रूप में लॉन्च करने के लिए एक नया टाइटल है।

पबजी: न्यू स्टेट के कार्यकारी निर्माता मिंक्यू पार्क ने कहा,यह जानते हुए कि क्राफ्टन से पबजी आईपी भारत में देश भर में लोकप्रियता का आनंद ले रहा है और हमारे भारतीय प्रशंसकों की पबजी: न्यू स्टेट के लॉन्च में बहुत रुचि है, हम पबजी स्टूडियो में बैटल रॉयल अनुभव प्रदान करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

क्राफ्टन ने कहा, गेम पबजी बैटलग्राउंड के मूल बैटल रॉयल अनुभव, जो इसे मोबाइल पर सबसे यथार्थवादी बैटल रॉयल गेम बनाता है।

कंपनी ने बताया, वह अपने भारतीय कार्यालय की स्थापना के साथ भारतीय गेमिंग, ई-स्पोर्ट्स और आईटी मनोरंजन उद्योगों के विकास में भारी निवेश कर रहा है।

कंपनी ने हाल ही में घोषणा की थी कि इसे एंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध कराने के बाद अब इसका बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध हो गया है।

प्ले स्टोर पर इस गेम को 50 मिलियन बार डाउनलोड किया जा चुका है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.