logo-image

Jio ने दिया New Year Gift! यूजर्स को मिलेगा फ्री डेटा-कॉलिंग, वो भी कई हफ्तों तक...

जियो हर साल ही अपने यूजर्स को इस तरह के ऑफर्स से मुनाफा कराता है. इसी के तहत इस साल जियो के 2999 वाले प्लान में आपको ये सारे Plan Benefits मिलेंगे.

Updated on: 30 Dec 2023, 07:24 PM

नई दिल्ली :

नए साल के मौके पर रिलायंस जियो दे रहा है न्यू ईयर गिफ्ट! जी हां.. दरअसल मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए खास तोहफा लेकर आई है. इसके तहत कंपनी अपने ग्राहकों को 24 दिनों तक डेटा-कॉलिंग फ्री देने जा रही है. हालांकि ये खास ऑफर जियो के 2999 रुपये वाले लॉन्ग-टर्म प्लान के साथ ही मिलेगा. ऐसे में अगर आप भी जियो के लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चुनते हैं, तो आपको भी फ्री डेटा-कॉलिंग के एक्स्ट्रा बेनिफिट्स मिल सकते हैं... चलिए इस फायदे के सौदे के बारे में विस्तार से बताते हैं...

गौरतलब है कि, जियो हर साल ही अपने यूजर्स को इस तरह के ऑफर्स से मुनाफा कराता है. इसी के तहत इस साल जियो के 2999 वाले प्लान में आपको ये सारे Plan Benefits मिलेंगे. ऐसे में चलिए जानते हैं कि जियो के इस न्यू ईयर ऑफर (Jio New Year Offer) के तहत आपको क्या-क्या फायदे होने वाले हैं.

फ्री डेटा.. फ्री कॉलिंग..

बता दें कि जियो के 2999 रुपये वाले प्लान में आपको 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ डेटा-कॉलिंग मिलती है. मगर अब नए न्यू ईयर प्लान के तहत, यूजर्स को इसमें 24 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी, यानि 24 दिनों तक आपको ज्यादा डेटा और कॉलिंग का फायदा मिलेगा.

हालांकि इस प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स पहले की तरह ही रहेंगे. इसके अलावा इसमें और कोई बदलाव नहीं किया गया है. वहीं इसके साथ ही आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा.