logo-image

जाबरा ने भारत में 10,999 रुपये में लॉन्च किए नए ईयरबड

जाबरा ने भारत में 10,999 रुपये में लॉन्च किए नए ईयरबड

Updated on: 04 Jan 2022, 08:10 PM

नई दिल्ली:

लोकप्रिय ऑडियो ब्रांड जाबरा ने मंगलवार को भारत में नए ईयरबड जबरा ईलाइट 4 एक्टिव को 10,999 रुपये में लॉन्च किया।

जाबरा ईलाइट 4 एक्टिव, जो एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (एएनसी) के साथ आता है, अब नेवी, ब्लैक और लाइट मिंट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

जबरा में कंज्यूमर मार्केटिंग के एपीएसी के प्रमुख अमितेश पुनहानी ने एक बयान में कहा, अपने ग्राहकों को अद्वितीय अनुभव प्रदान करने के अपने प्रयास में, हम जबरा ईलाइट 4 एक्टिव लॉन्च कर रहे हैं, जो यूजर्स के लिए उनकी फिटनेस यात्रा में सही साथी होगा।

पुन्हानी ने कहा, आकर्षक रंगों में उपलब्ध, ईयरबड्स निश्चित रूप से अपने लुक, एर्गोनोमिक डिजाइन और इनोवेटिव फीचर्स से यूजर्स को प्रभावित करेंगे।

कंपनी ने कहा कि इसकी असली वायरलेस रेंज आईपी57-रेटेड पानी और स्वेटप्रूफ ड्यूरेबिलिटी के साथ भारी उपयोग की अनुमति देती है।

कहा जाता है कि ईयरबड्स 7 घंटे तक का प्ले-टाइम प्रदान करते हैं। यह 4-माइक्रोफोन तकनीक के साथ शानदार कॉल भी प्रदान करते हैं, जो अतिरिक्त विंड नॉयस प्रोटेक्शन के लिए एक विशेष मैश कवर द्वारा संरक्षित है।

जाबरा ईलाइट 4 एक्टिव ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.