logo-image

आयरलैंड में कोविड-19 के 2,125 नए मामले

आयरलैंड में कोविड-19 के 2,125 नए मामले

Updated on: 22 Aug 2021, 10:00 AM

डबलिन:

जुलाई में देश में संक्रमण की मौजूदा लहर के बाद से आयरलैंड में लगातार दूसरे दिन नए कोविड-19 मामलों की संख्या रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गई है। ये आंकड़े आयरलैंड के स्वास्थ्य विभाग ने जारी किए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, विभाग ने कहा कि शनिवार को 2,125 नए पुष्ट मामले सामने आए, जो शुक्रवार से 27 ज्यादा हैं।

विभाग के मुख्य चिकित्सा अधिकारी टोनी होलोहन ने एक ट्वीट में कहा, पिछले 24 घंटों में अस्पताल में नए पुष्टि किए गए कोविड -19 मामलों की संख्या नए स्तर पर पहुंच गई है। गंभीर संक्रमण में यह ऊपर की ओर प्रवृत्ति महत्वपूर्ण चिंता का विषय है, जिससे फ्रंटलाइन स्वास्थ्य सेवाओं और गैर-कोविड पर दबाव बढ़ रहा है।

उन्होंने लोगों से कोविड -19 से रक्षा के लिए वैक्सीन लगावाने का आग्रह किया। शनिवार को, आयरलैंड भर में सप्ताहांत के लिए जनता के लिए 20 से अधिक वॉक-इन टीकाकरण केंद्र खोले गए। 16 वर्ष और उससे अधिक उम्र के लोग इन केंद्रों पर टीका लगवा सकते हैं।

इस सप्ताह की शुरूआत में, एचएसई के प्रमुख पॉल रीड ने कहा कि आयरलैंड अपने टीकाकरण कार्यक्रम के अंतिम चरण में है और देश में 84 प्रतिशत से अधिक वयस्कों को पूरी तरह से टीका लगाया गया है।

शनिवार को पोस्ट किए गए एक ट्वीट में, आयरिश नेशनल पब्लिक हेल्थ इमरजेंसी टीम के तहत महामारी विज्ञान मॉडलिंग सलाहकार समूह के अध्यक्ष फिलिप नोलन ने लोगों को चेतावनी दी कि वे अपनी दूसरी वैक्सीन खुराक प्राप्त करने के बाद ढिलाई न बरते।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.