News Nation Logo

आईफोन एसई 3 में 5जी कनेक्टिविटी और अपग्रेडेड चिपसेट के साथ मिलेगा खास फीचर

आईफोन एसई 3 में 5जी कनेक्टिविटी और अपग्रेडेड चिपसेट के साथ मिलेगा खास फीचर

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 10 Oct 2021, 03:40:01 PM
iPhone SE

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

सैन फ्रांसिस्को: एप्पल जल्द ही अपग्रेडेड कनेक्टिविटी और किफायती रेंज के साथ एक नया आईफोन एसई मॉडल लॉन्च करने की योजना बना रहा है। फोन को नए कलर्स जैसे ऑरेंज,ग्रीन और ब्लू में पेश करने की तैयारी है।

जापान की मैकोतकरा साइट के अनुसार, एप्पल आईफोन एसई 3 में 5जी कनेक्टिविटी की सुविधा होगी। स्मार्टफोन के अपग्रेडेड इंटर्नल के साथ बेहतर प्रदर्शन के साथ आने की भी उम्मीद है।

अपकमिंग स्मार्टफोन के डिजाइन की बात करें तो इसमें कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। मॉडल आईफोन एसई 3 में कथित तौर पर यह पूराने मॉडल की तरह ही 4.5-इंच का डिस्प्ले होगा।

एप्पल आईफोन एसई थर्ड-जनरेशन में टच आईडी और अपग्रेड ए15 बायोनिक चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। आईफोन 13 सीरीज की तरह ही क्वालकॉम स्नैपड्रैगन एक्स60 5जी मॉडेम पर काम करेगा।

डिजाइन के मामले में, आने वाले आईफोन में नीचे और ऊपर बेजेल्स के साथ एक ही एल्यूमीनियम बॉडी में टच-आईडी सेंसर / होम बटन की सुविधा होने की उम्मीद है। फोन फिजिकल सिम के साथ इसिम सपोर्ट के साथ आएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, एसई 3 के लिए उत्पादन दिसंबर 2021 के आसपास शुरू होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 10 Oct 2021, 03:40:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.