logo-image

भारत में अब Apple का Iphone मिलेगा महज 15000 रुपये में, जानिए कहां मिलेगा इतने सस्ते में ये फोन

अगर आप भी एपल आईफोन यूज करना चाहते हैं लेकिन बहुत महंगा होने के कारण नहीं कर पा रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है।

Updated on: 10 May 2017, 01:03 PM

नई दिल्ली:

अगर आप भी एपल आईफोन यूज करना चाहते हैं लेकिन बहुत महंगा होने के कारण नहीं कर पा रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है।

अब आपको एपल का लोकप्रिय आईफोन 5 एस सिर्फ 15 हजार रुपय में मिल सकता है। रिपोर्टों की माने तो एपल कंपनी इस दिवाली तक भारत में अपना ऑनलाइन स्टोर खोल सकती है।

भारत में अपने बाजार को और मजबूत बनाने के लिए अमेरिकी कंपनी एपल ने रिटेल स्टोर को इस बात की जानकारी दे दी है। ऑनलाइन स्टोर खोलने के बाद रिटेल स्टोर पर एप्पल आईफोन की सप्लाई को कम कर दिया जाएगा।

भारत में आईफोन 5 एस लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय है। लोगो इसकी साइज को खूब पसंद करते हैं। शायद यही कारण है कि ऑनलाइन रिटेल स्टोर खोलने के बाद कंपनी इस फोन की कीमत में भारी कटौती करेगी। कीमतों में कटौती के बाद आईफोन 5 एस भारत में सिर्फ 15 हजार रुपये का मिलने लगेगा। अभी ये फोन भारत में कम से कम 18 हजार रुपये का मिलता है।

भारत में एपल कंपनी ऑनलाइन स्टोर में सबसे पहले एपल के एसई मॉडल को बेचना शुरू करेगी जिसको भारत में ही बनाया जाएगा। इसके बाद आईफोन के दूसरे मॉडल्स को भी भारत में ही बनाने का काम शुरू होगा। फिलहाल भारत में आईफोन एसई की कीमत भापत में 20000 रुपये रखी जाएगी।

गौरतलब है कि एपल आई फोन भारत में खासतौर पर युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय है। एपल आई फोन अब भारत में स्टेटस सिंबल के तौर पर देखा जाने लगा है।