logo-image

JIO Service: जियो में नहीं काम कर रहा है इंटरनेट और कॉल, लोगों ने की एक्स पर शिकायत

जियो उपयोगकर्ता का कहना है कि इंटरनेट न होने की वजह से उनका सारा ऑनलाइन काम बंद पड़ गया था.

Updated on: 11 Apr 2024, 07:20 PM

नई दिल्ली:

JIO Service: जियो की सेवा कई एरिया में सही से काम नहीं कर रही है. इससे संबंधित लोगों की शिकायतें सामने आ रही हैं. लोग जियो की सर्विस को लेकर एक्स पर कंप्लेन कर रहे हैं. शिकायत में लोगों का कहना है कि वो जियो की सर्विस का उपयोग नहीं कर पा रहे हैं. इसमें मोबाइल उपयोगकर्ता और जियो फाइबर यूजर्स का नाम शामिल है. लोगों ने शिकायत करते हुए लिखा वो इंटरनेट सर्विस की सुविधा का उपयोग नहीं कर पा रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि उनके जियो सिमकार्ड होने की वजह से उनके फोन में कॉल की सुविधा नहीं हो पा रही है.

जानकारी के मुताबिक रियल टाइम आउटेज की रिपोर्टिंग करने वाली वेबसाइट डाउनडिटेक्टर की ओर से भी इस बारे में जानकारी शेयर की गई है. रिपोर्ट की मानें तो दोपहर करीब 1 बजे के बाद से ही लोगों के लिए जियो की सर्विस ने काम करना बंद कर दिया. आपको बता दें कि इस मामले पर 800 से अधिक लोगों ने कंप्लेन करते हुए रिपोर्ट की है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोपहर 2 बजे करीब 51 फिसदी लोगों का कहना है कि उनके जियो फाइबर में समस्या का सामना करना पड़ रहा था. इसके साथ ही 42 फिसदी लोगों का कहना है कि उनके मोबाइल में सही से इंटरनेट का नेटवर्क नहीं आ रहा था. वहीं, 7 फिसदी लोगों का कहना है कि जियो सीमकार्ड में दोपहर 2 बजे के बाद से ही फोन आना बंद हो गया था.

लोगों को हो रही है परेशनी

जियो उपयोगकर्ता का कहना है कि इंटरनेट न होने की वजह से उनका सारा ऑनलाइन काम बंद पड़ गया था. इसमें जिन लोगों का वर्क फ्रॉम होम है वो अपने ऑफिस का काम  नहीं कर पा रहे थे. इसके साथ ही कई स्टूडेंट का कहना वो अपना ऑनलाइन क्लास करने में असमर्थ थे.

एक्स पर शिकायत

जियो कंपनी का सर्विस बंद होने के बाद से ही एक्स के जरिए अपनी शिकायत कर रहे थे. लोग अपने फोन और इंटरनेट सर्विस की सुविधा प्राप्त न करने का फोटो शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही वो एक्स पर जियो केयर को भी टैग कर रहे हैं. लोगों ने अपने ट्वीट के जरिए हो परेशानियों के बारे में जानकारी दे रहे हैं.