logo-image

इंस्टाग्राम ने 2021 की पसंदीदा स्टोरीज दिखाने के लिए प्लेबैक फीचर किया शुरू

इंस्टाग्राम ने 2021 की पसंदीदा स्टोरीज दिखाने के लिए प्लेबैक फीचर किया शुरू

Updated on: 10 Dec 2021, 05:30 PM

सैन फ्रांसिस्को:

मेटा के स्वामित्व वाले फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम ने 2021 की आपकी पसंदीदा स्टोरीज को दिखाने के लिए प्लेबैक फीचर के साथ साल-दर-समीक्षा प्रवृत्ति शुरू की है।

द वर्ज के अनुसार, प्लेटफॉर्म प्रत्येक उपयोगकर्ता के लिए 10 स्टोरीज का क्यूरेटेड प्लेबैक साझा करेगा, लेकिन कोई भी अपने स्टोरीज संग्रह के माध्यम से स्टोरीज को अपनी प्लेबैक सूची से संपादित, जोड़ या हटा सकता है, जो प्लेबैक के भीतर पॉप अप होगा।

कंपनी ने अगले कुछ हफ्तों के लिए सीमित फीचर के तौर पर सभी इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए प्लेबैक रोलआउट किया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यूजर्स अपने इंस्टाग्राम फीड में प्लेबैक बनाने के लिए आमंत्रित करते हुए एक संदेश देखेंगे और यदि वे एक 2021 की स्टोरीज देखते हैं जिसे वे जोड़ना चाहते हैं, तो वे अपने प्लेबैक में देखने और साझा करने के लिए 2021 स्टिकर पर क्लिक कर सकते हैं।

नए फीचर के लोकप्रिय होने की संभावना है, विशेष रूप से शक्तिशाली इंस्टाग्राम यूजर्स के साथ जो अपनी पसंदीदा स्टोरीज को फिर से प्रचारित करना चाहते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.