News Nation Logo

नाइकी ने एनसीआर में खोला अपना सबसे बड़ा स्टोर, दुनियाभर के स्पोर्ट्स प्रोडक्ट्स हैं मौजूद

नाइकी ने एनसीआर में खोला अपना सबसे बड़ा स्टोर, दुनियाभर के स्पोर्ट्स प्रोडक्ट्स हैं मौजूद

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 25 Sep 2021, 04:50:01 PM
Inide Nike

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: खुदरा परिवर्तन यात्रा को बढ़ाने के उद्देश्य से नाइकी ने शनिवार को एनसीआर में अपनी नवीनतम पार्टनरशिप की है।

नोएडा के दिल में स्थित डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया के एक स्टोर में दुनिया भर के नए नाइकी स्टोर्स में उपयोग किए जाने वाले नवीनतम खुदरा और स्थापत्य डिजाइन शामिल हैं। दो मंजिला और 743 वर्ग मीटर की दुकान पूरी तरह से एथलीटों की सेवा के लिए सुसज्जित है जो उपभोक्ताओं को रोजाना खेलने की आदत को सक्षम बनाता है।

यहां सदस्य एक्सक्लुसिव उत्पादों का आनंद ले सकते हैं, साथ ही जनता से पहले नए उत्पादों और इवेंट्स तक जल्दी पहुंच प्राप्त कर सकते हैं। नाइक पार्टनर, आरजे कॉर्प द्वारा संचालित, स्टोर में पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए व्यापक पेशकशों के साथ इस क्षेत्र में लैटेस्ट और सबसे व्यापक श्रेणी के मर्चेंडाइज शामिल हैं। रनिंग, ट्रेनिंग, लाइफस्टाइल, बास्केटबॉल और जॉर्डन में उत्पाद की पेशकश के साथ, यह स्टोर शहर में नाइकी के सर्वश्रेष्ठ उत्पाद नवाचार का गंतव्य है।

दक्षिणपूर्व एशिया और भारत के वरिष्ठ नाइक के निदेशक तरुणदीप सिंह ने कहा, मॉल ऑफ इंडिया में नाइकी के उद्घाटन के साथ, हम डिजिटल और भौतिक खुदरा के एकीकरण के माध्यम से अपनी उपभोक्ता-प्रत्यक्ष रणनीति को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। नाइकी के सर्वश्रेष्ठ उत्पादों और पेशकशों को इस समुदाय के लिए सावधानी से चुना गया है, और स्टोर को पूरी तरह से इमर्सिव और निर्बाध नाइकी अनुभव के लिए कई टचपॉइंट्स के साथ अवधारणाबद्ध किया गया है जो व्यक्तिगत और अद्वितीय है।

महामारी के दौरान, उपभोक्ताओं को बेहतर सेवा देने के लिए ब्रांड ने डिजिटल और सदस्यता को दोगुना कर दिया है। इनोवेटिव कॉन्सेप्ट्स और कनेक्टेड मार्केटप्लेस स्ट्रैटेजी के जरिए नाइकी और पार्टनर स्टोर्स रिटेल का भविष्य बना रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 25 Sep 2021, 04:50:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.