logo-image

Inbase लेकर आया स्क्रीन प्रोटेक्टर कटिंग मशीन 'अल्टीमेट गार्ड'

अल्टीमेट गार्ड प्रोटेक्टर कटिंग मशीन स्मार्ट घड़ियों, स्मार्ट फोन, लैपटॉप, टैबलेट, लाइफस्टाइल सहित गैजेट्स के 12,000 से अधिक मॉडलों के लिए स्क्रीन प्रोटेक्टर को तुरंत काटकर और तैयार करके खुदरा विक्रेताओं कई तरह की परेशानियों से मुक्त कर सकता है.

Updated on: 19 Jul 2021, 01:26 PM

highlights

  • यह मशीन क्लाउड आधारित है और तेज डेटा सिंक्रोनाइजेशन के लिए वाईफाई इनेबल्ड है
  • अल्टीमेट गार्ड में 5 इंच का कलर एलसीडी कंट्रोल पैनल कैपेसिटिव स्क्रीन लगा है 

नई दिल्ली :

अभिनव डिजिटल उत्पादों के लिए मशहूर अग्रणी प्रौद्योगिकी ब्रांड-इनबेस ने अपनी तरह की पहली - प्रीमियम गुणवत्ता वाली, प्रोटेक्टिव फिल्म के साथ-साथ स्क्रीन प्रोटेक्टर काटने की मशीन 'अल्टीमेट गार्ड' लॉन्च की है. यह उत्पाद मोबाइल फोन, लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टवॉच, एयरपॉड्स और कई अन्य डिवाइसेज के लिए उपयोगी है. लांच की गयी मशीन, बेहतरीन गुणवत्ता वाली एवं स्क्रीन प्रोटेक्टर काटने वाली मशीनें भारतीय बाजार में अपनी तरह की सबसे उन्नत मशीनें हैं. मशीन का उपयोग और अल्टीमेट गार्ड फिल्मों का भी अनुप्रयोग (एप्लीकेशन) भी बहुत आसान है. अल्टीमेट गार्ड खुदरा विक्रेताओं की सभी परेशानियों का वन-स्टॉप समाधान है, जो अपने स्टोर में टेम्पर्ड ग्लास की सूची रखने के लिए एक जबरदस्त चुनौती का सामना करते रहे हैं. ये टेम्पर्ड ग्लास न केवल बहुत अधिक जगह लेते हैं बल्कि भारी निवेश भी मांगते हैं और तो और, प्रत्येक लॉन्च के साथ इनका स्टॉक करने की जरूरत होती है.

यह भी पढ़ें: एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने पेश किया कॉम्पैक्ट साउंड बार,जानिए कितनी है कीमत

इनबेस अल्टीमेट गार्ड प्रोटेक्टर कटिंग मशीन के लॉन्च के साथ रिटेलर्स की इस तरह की तमाम परेशानियां दूर हो जाएंगी. अल्टीमेट गार्ड प्रोटेक्टर कटिंग मशीन स्मार्ट घड़ियों, स्मार्ट फोन, लैपटॉप, टैबलेट, लाइफस्टाइल सहित गैजेट्स के 12,000 से अधिक मॉडलों के लिए स्क्रीन प्रोटेक्टर को तुरंत काटकर और तैयार करके खुदरा विक्रेताओं कई तरह की परेशानियों से मुक्त कर सकता है. खास बात यह है कि यह मशीन कम जगह घेरती है, इसकी लागत कम है और इसे फिट करना भी आसान है. साथ ही साथ खुदरा स्मार्टफोन विक्रेताओं, मॉल में स्थित दुकानों, उपहार वाले स्टोर को थोक में इन्वेंट्री को जमा किए बिना अव्यवस्था मुक्त अनुभव करने में मदद करता है, और साथ ही साथ स्टोर में बहुत सारी जगह खाली करता है.

अल्टीमेट गार्ड व्यावसायिक उपयोग के लिए भी एक अच्छा है, क्योंकि यह न केवल आपके मोबाइल फोन और टेबलेट के लिए गार्ड तैयार कर सकता है, बल्कि कार के शीशों, डीएसएलआर कैमरों, क्रेडिट कार्ड और कई अन्य गैजेट्स के लिए गार्ड तैयार करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. वास्तव में यह मशीन सभी समस्याओं का वन-स्टॉप समाधान है और किसी भी मौजूदा गैजेट के लिए एक आदर्श गार्ड बनाने के लिए किसी भी चयनित मॉडल के लिए प्रोटेक्टिव फिल्म को तुरंत काटने में सक्षम है. इसके अलावा, इनबेस सस्ती कीमत पर विभिन्न प्रकार की फंक्शनल फिल्में प्रदान करता है जो अत्यधिक टिकाऊ, शैटर प्रूफ, प्रभाव प्रतिरोधी (इम्पैक्ट रेजिस्टेंट) और ऑटो हील फंक्शन के साथ भी आते हैं। प्रोटेक्टर केवल 0.2 मिमी मोटाई के हैं और साथ ही साथ चिकने भी हैं.

यह भी पढ़ें: अमेजॉन इको शो 10 मे मिलेगा शानदार फीचर्स, घर में कही से भी एलेक्सा आपको करेगा फोलो

अल्टीमेट गार्ड के स्पेसिफिकेशंस

यह मशीन क्लाउड आधारित है और तेज डेटा सिंक्रोनाइजेशन के लिए वाईफाई इनेबल्ड है. इसमें 5 इंच का कलर एलसीडी कंट्रोल पैनल कैपेसिटिव स्क्रीन लगा है. 802.1 वायरलेस लैन नेकवर्ट के साथ काम करता है तथा इसमें 100-240वी 1.5ए 50-60हट्ज का इन पुट तथा इसमें 24वी 2ए डीसी का आउटपुट है. यह मशीन चीनी, अंग्रेजी, जर्मन, फ्रेंच, स्पेनिश, पुर्तगाली और रूसी भाषाओं में संचालिच होती है और इसका वजन 6.8 किग्रा है. ट्रेड पार्टनर्स के लिए इनबेस अल्टीमेट गार्ड स्क्रीन प्रोटेक्टर कटिंग मशीन और फिल्में विशेष रूप से इनबेस आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध हैं, जबकि उपभोक्ता अपने पास के विभिन्न प्रमुख खुदरा दुकानों से अल्टीमेट गार्ड की प्रीमियम प्रोटेक्शन प्राप्त कर सकते हैं.