logo-image

मैंने लंबे समय से किसी के साथ नहीं किया सेक्स : मस्क

मैंने लंबे समय से किसी के साथ नहीं किया सेक्स : मस्क

Updated on: 26 Jul 2022, 03:00 PM

नई दिल्ली:

वर्तमान में गूगल के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान के साथ अपने कथित संबंधों के लिए चर्चा में चल रहे एलन मस्क ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने लंबे समय से सेक्स नहीं किया है।

ब्रिन की पत्नी के साथ अपने कथित संक्षिप्त संबंध को प्रकाशित करने के लिए मीडिया की आलोचना करने के बाद, उन्होंने कहा, मैंने लंबे वक्त से किसी के साथ सेक्स नहीं किया है।

एक फॉलोअर ने पूछा, अरे छुट्टी पर भी नहीं? जिस पर मस्क ने जवाब दिया, नहीं।

मस्क के एक अन्य फॉलोअर ने ट्वीट किया, आप बिना सेक्स के बच्चे पैदा कर सकते हैं।

टेस्ला के सीईओ वॉल स्ट्रीट जर्नल (डब्ल्यूएसजे) की एक रिपोर्ट का जवाब दे रहे थे, जिसमें दावा किया गया था कि मस्क ने एक संक्षिप्त संबंध में सर्गेई ब्रिन की पत्नी के साथ संबंध बनाए, जिससे गूगल सह-संस्थापक को इस साल की शुरुआत में तलाक के लिए फाइल करने और टेक अरबपतियों की लंबी दोस्ती को समाप्त करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

मस्क ने बाद में डब्ल्यूएसजे पर निशाना साधा, अपने 10.2 करोड़ से अधिक सोशल मीडिया फॉलोअर्स से झूठी कहानी के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रकाशन की आलोचना करने के लिए कहा।

उन्होंने अपने फॉलोअर्स से कहा कि उन्हें इस पर बुलाओ।

उनके कट्टर प्रशंसक प्रणय पाथोले ने पूछा, एलन, आपको क्या लगता है कि हाल के दिनों में आपके खिलाफ ये हिट पीस और हमले क्यों बढ़े हैं? क्या आपको लगता है कि ये सभी राजनीति से प्रेरित हिट पीस हैं? इसके लिए कौन भुगतान कर रहा है? यह वास्तव में दुखद है।

टेस्ला के सीईओ ने जवाब दिया, ज्यादातर सिर्फ यह है कि मीडिया एक क्लिक मैक्सिमाइजि़ंग मशीन है और मुझसे जुड़ी एक स्टोरी को बहुत सारे क्लिक मिलते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.