logo-image

हुवावे जल्द ही भारत में अपने प्रीमियम जीटी सीरीज स्मार्टवॉच को करेगा पेश

हुवावे जल्द ही भारत में अपने प्रीमियम जीटी सीरीज स्मार्टवॉच को करेगा पेश

Updated on: 08 Sep 2021, 08:05 PM

नई दिल्ली:

हुवावे अगले सप्ताह भारत में अपनी प्रीमियम जीटी सीरीज स्मार्टवॉच कलेक्शन पेश कर सकता है।

नई सीरीज में एमोलेड डिस्प्ले, चुनने के लिए 200 से ज्यादा वॉच फेस और कई कस्टमाइजेशन विकल्प शामिल होगा।

आगामी स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों की बैटरी लाइफ और स्मार्ट पावर सेविंग 2.0 के साथ आने की उम्मीद है जो इसे दो सप्ताह की लंबी बैटरी लाइफ देगा।

स्मार्टवॉच में स्वास्थ्य पर नजर रखने की क्षमता, 100 से अधिक वर्कआउट मोड के साथ-साथ 5एटीएम तक के लिए पानी प्रतिरोध भी हो सकता है। यह अवकाश गतिविधियों, वाटर स्पोर्ट्स, बॉल गेम्स और स्नो स्पोर्ट्स की विविध रेंज को भी पूरा करेगा।

यह वीओ2मेक्स के साथ पेशेवर डेटा प्रदान करेगा, वृद्धिशील व्यायाम के दौरान मापी गई ऑक्सीजन को भी मापेगा। वीओ2मेक्स का सेवन कार्डियोरेसपिरेटरी फिटनेस और व्यायाम प्रदर्शन में सहनशक्ति क्षमता को प्रदान करेगा।

लेटेस्ट स्मार्टवॉच को रोजमर्रा के उपयोग के लिए आसान सहायक सुविधाओं के साथ आने के लिए भी कहा जाता है जैसे कि आसान रिचार्ज के लिए वायरलेस चाजिर्ंग, ब्लूटूथ कॉल कार्यक्षमता, संगीत नियंत्रण, एक रिमोट कैमरा शटर और एक आसान फाइंड माई फोन समाधान लेस है।

कंपनी ने इससे पहले बैंड 6 को 1.47-इंच एमोलेड फुलव्यू डिस्प्ले के साथ 194एक्स 368 के रिजॉल्यूशन और विशद सामग्री के लिए 282पीपीआई के साथ लॉन्च किया था। रंगीन स्क्रीन डिस्प्ले उपयोगकर्ताओं को जानकारी की अधिक स्पष्टता प्रदान करता है और अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल प्रदर्शन अनुपात में कसरत और स्वास्थ्य डेटा प्रदान करता है।

यह रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति निगरानी (एसपीओ2), हृदय गति की निगरानी, नींद की गुणवत्ता की निगरानी, कई अन्य

के बीच 96 खेल मोड के साथ आता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.