logo-image

एचपी ने चार्जिग केस पर टचस्क्रीन वाले ईयरबड्स लॉन्च किए

एचपी ने चार्जिग केस पर टचस्क्रीन वाले ईयरबड्स लॉन्च किए

Updated on: 05 Jan 2023, 03:05 PM

सैन फ्रांसिस्को:

वायरलेस ईयरबड्स बनाने वाली कंपनियों की सूची में शामिल होकर एचपी ने चार्जिग केस पर टचस्क्रीन वाला वोयाजर फ्री 60 प्लस ईयरबड्स लॉन्च किया है।

द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक, नियमित वोयाजर फ्री 60 एक सादे पुराने चार्जिग केस के साथ आता है, प्लस मॉडल एक ओएलईडी टचस्क्रीन के साथ आता है जो उपयोगकर्ताओं को म्यूजिक प्लेबैक, वॉल्यूम और सेटिंग्स को नियंत्रित करने, आपकी बैटरी की स्थिति देखने और कॉल स्वीकार या अस्वीकार करने देता है।

इसके अलावा, उपयोगकर्ता दो जुड़े उपकरणों के बीच स्विच करने के लिए स्क्रीन का उपयोग करने में भी सक्षम होंगे, जो बड्स मल्टीपॉइंट पेयरिंग का समर्थन करते हैं और आठ कनेक्शन तक याद रख सकते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, अन्य विशेषताओं में- एक ट्रांसपेरेंसी मोड के साथ एडेप्टिव एक्टिव नॉयस कैंसिलेशन, यूजर्स के बाहर होने पर कॉल को स्पष्ट करने के लिए विंडस्मार्ट तकनीक, एपीटीएक्स सपोर्ट और वॉल्यूम या ट्रैक नियंत्रण जैसी चीजों के लिए ईयरबड-आधारित जेस्चर कंट्रोल्स शामिल हैं।

ईयरबड्स आईपी54 रेटिंग भी प्रदान करते हैं, जो उन्हें स्प्लैश और डस्ट रेसिस्टेंट के रूप में प्रमाणित करता है।

प्लस वर्जन यूएसबी से 3.5 मिमी केबल के साथ आता है और क्यूई वायरलेस चाजिर्ंग का भी समर्थन करता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.