logo-image

50 एमपी के मुख्य कैमरे के साथ आएगा हॉनर मैजिक वी : रिपोर्ट

50 एमपी के मुख्य कैमरे के साथ आएगा हॉनर मैजिक वी : रिपोर्ट

Updated on: 31 Dec 2021, 04:20 PM

बीजिंग:

हॉनर मैजिक वी फोल्डेबल फोन के चीन में जनवरी 2022 में लॉन्च होने की उम्मीद है। अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्मार्टफोन 50 एमपी के मुख्य कैमरे के साथ आएगा।

जीएसएमअरेना की रिपोर्ट के अनुसार हॉनर मैजिक वी स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 द्वारा संचालित होगा और एंड्रॉइड 12 के साथ प्री-लोडेड आएगा।

बड़े आंतरिक डिस्प्ले में ऊपरी दाएं कोने में एक पंच-होल कटआउट होगा, जबकि बाहरी कवर डिस्प्ले में एक केंद्रित पंच होल कैमरा होगा।

मैजिक वी का फ्रंट डिस्प्ले 90 हट्र्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है, जबकि इनर स्क्रीन 120 हट्र्ज रिफ्रेश रेट ऑफर करता है।

कंपनी ने अभी इसकी सटीक लॉन्च तिथि का खुलासा नहीं किया है।

फोल्डेबल स्मार्टफोन की लोकप्रियता बढ़ रही है। टेकएआरसी के अनुसार, फोल्डेबल स्मार्टफोन 2021 में भारत में बिक्री में 638 प्रतिशत की भारी उछाल देखने के लिए तैयार है और इसकी 2022 में रिकॉर्ड तीन लाख यूनिट की बिक्री को छूने की उम्मीद है।

सैमसंग के बाद, चीनी ब्रांड ओप्पो ने भी अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन फाइंड एन लॉन्च किया है, जो पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा, आंतरिक और बाहरी दोनों डिस्प्ले पर सेल्फी कैमरा, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट और 12 जीबी तक रैम के साथ आता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.