logo-image

हॉनर मैजिक वी फोल्डेबल फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स सामने आए

हॉनर मैजिक वी फोल्डेबल फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स सामने आए

Updated on: 30 Dec 2021, 02:30 PM

बीजिंग:

हॉनर मैजिक वी फोल्डेबल फोन के चीन में जनवरी 2022 में शुरू होने की उम्मीद है। अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्मार्टफोन की इनर फोल्डेबल स्क्रीन में ऊपरी-दाएं कोने में स्थित एक पंच-होल हो सकता है।

मैजिक वी का फ्रंट डिस्प्ले 90हट्र्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है, जबकि इनर स्क्रीन 120हट्र्ज रिफ्रेश रेट ऑफर करती है और डिवाइस एंड्रॉइड 12 पर चलेगा, जिसे मैजिक यूआई के लेटेस्ट वर्जन के साथ कस्टमाइज किए जाने की संभावना है।

कंपनी ने अभी इसकी सटीक लॉन्च तिथि का खुलासा नहीं किया है।

फोल्डेबल स्मार्टफोन की लोकप्रियता बढ़ रही है। टेकएआरसी के अनुसार, फोल्डेबल स्मार्टफोन 2021 में भारत में बिक्री में 638 प्रतिशत की भारी उछाल देखने के लिए तैयार है और 2022 में रिकॉर्ड तीन लाख यूनिट की बिक्री को छूने की उम्मीद है।

सैमसंग के बाद, चीनी ब्रांड ओप्पो ने भी अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन फाइंड एन लॉन्च किया है, जो पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा, आंतरिक और बाहरी दोनों डिस्प्ले पर सेल्फी कैमरा, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट और 12 जीबी तक रैम के साथ आता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.