logo-image

होम वैक्यूम एस 11 गो कॉर्डलेस वैक्यूम हुआ पेश

होम वैक्यूम एस 11 गो कॉर्डलेस वैक्यूम हुआ पेश

Updated on: 30 Aug 2021, 04:20 PM

नई दिल्ली:

भारत में कार्डलेस वैक्यूम क्लीनर की मांग कई गुना बढ़ गई है। बढ़ती डिमांड को देखते हुए यूएस-कपंनी यूफ्यो वॉय एंकर ने घरों के लिए अपना लेटेस्ट वैक्यूम क्लीनर एस 11 गो को पेश किया है।

17,999 रुपये में मिलने वाला वैक्यूम क्लीनर, गहरी सफाई, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित डिजाइन और कुल गतिशीलता के लिए इसकी अल्ट्रा-सक्शन पावर, इसे एक अच्छे कार्डलेस वैक्यूम क्लीनर है।

एक्सेसरीज के पूरे वर्गीकरण के साथ, यूफ्यो होम वैक्यूम एस11 गो को घर के किसी भी कोने में रखा जा सकता है।

12 महीने की वारंटी वाला उत्पाद देश के प्रमुख खुदरा स्टोरों के साथ-साथ फ्लिपकार्ट इंडिया पर उपलब्ध है। हल्के डिजाइन वाला ये वैक्यूम क्लीनर आपको आसानी से कोनों और फर्नीचर के आसपास सफाई करने की अनुमति देगा।

एस11 गो 120एवॉट (एयर वाट) की मजबूत सक्शन पावर और एक बार चार्ज करने पर 40 मिनट तक की बैटरी लाइफ के साथ आता है।

इसमें एक पांच-स्तरीय फिल्टेरेशन प्रणाली भी है जिसमें मोटर प्रदर्शन को अधिकतम करने के साथ आपके घर में सफाई अच्छे से सुनिश्चित करने के लिए एक हेपा फिल्टर शामिल है।

धोने योग्य उच्च दक्षता फिल्टर न्यूनतम रखरखाव और बेहतर प्रदर्शन सुनिश्चित करता है।

एस11 गो तीन मोड्स के साथ आता है। जिसमें मैक्स, मिड और लो जो आपको क्लीनिंग पावर के साथ-साथ वैक्यूम की बैटरी-लाइफ को कस्टमाइज करने में सक्षम बनाता है।

घर या कार्यालय में सबसे गहरी धूल और मलबे से निपटने के दौरान, आप आठ मिनट की केंद्रित सफाई के लिए ज्यादा-मोड में सभी 120 ऐडवर्डस शक्ति का उपयोग कर सकते हैं।

एस 11 गो किसी भी सफाई परि²श्य के लिए उपयुक्त अनुलग्नकों के साथ आता है।

एक्सेसरीज में वॉल-माउंटिंग एक्सेसरीज, एक फ्लोर ब्रश, एक एसी चार्जर, एक मेटल होज, एक लंबा क्रेविस टूल, सॉफ्ट टच के लिए एक और 2-इन-1 क्रेविस टूल, एक मिनी-मोटराइज्ड ब्रश और एक एक्सटेंशन होज शामिल हैं।

सहायक उपकरण संलग्न करना और उन्हें नष्ट करना बहुत आसान है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.