logo-image

टैली के जीएसटी रेडी सॉफ्टवेयर को किया गया 10 लाख बार डाउनलोड

टैली.ईआरपी 9 रिलीज 6 सॉफ्टवेयर को 26 जून को लांच किया गया था, टैली के पास 11 लाख से अधिक रजिस्टर्ड ग्राहक हैं और अन्य 40 लाख अनलाइसेंस्ड यूजर्स हैं

Updated on: 06 Jul 2017, 09:17 PM

नई दिल्ली:

भारत की टॉप सॉफ्टवेर कंपनी टैली सॉल्यूशंस ने गुरुवार को कहा कि इसके जीएसटी रेडी सॉफ्टवेयर-टैली.ईआरपी 9 रिलीज 6 को 10 लाख से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है। इस सॉफ्टवेयर को 26 जून को लांच किया गया था।

टैली के लिए खुशी मनाने का एक और कारण है। कंपनी ने टैली.ईआरपी. वर्जन के 10 लाख ऐक्टीवेशन पूरे कर लिए हैं।

बता दें कि इसे वर्ष 2009 में लांच किया गया था। टैली के पास 11 लाख से अधिक रजिस्टर्ड ग्राहक हैं और अन्य 40 लाख अनलाइसेंस्ड यूजर्स हैं।

जीएसटी: सालाना 20 लाख से कम टर्नओवर वाले कारोबारी को कराना होगा रजिस्ट्रेशन

इस अवसर पर टैली सॉल्यूशंस के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर तेजस गोएनका ने कहा, 'हमारे जीएसटी रेडी सॉफ्टवेयर को लेकर मिले रिस्पांस को देखकर हम वाकई में खुश है। हमारी 3 दशक की यात्रा में डाउनलोड्स को मिला आकर्षण बेमिसाल है। हम अगले कुछ महीनों में इसी रेशिओ में डाउनलोड जारी रहने की आशा करते हैं और सभी स्तरों पर हम इसका दायरा बढ़ा रहे हैं, ताकि यूजर्स को पर्याप्त रूप से सेवायें दी जा सकें।

कंपनी ने अपने 28,000 से अधिक पार्टनरों के सुव्यवस्थित अखिल भारतीय नेटवर्क के सहयोग से पूरे देश में जीएसटी पर 5000 से अधिक सत्र आयोजित किये हैं।

इस दिशा में टैली ने सीएआइटी, एफएआइडीए, एसोचैम, सीआइआइ, जैसे संघों एवं प्रधान कंपनियों के साथ गठबंधन भी किया है और अभी तक 2 लाख से अधिक व्यवसायों से संपर्क कर चुका है।

और पढ़े: GST नहीं आया समझ? तो अब सरकार देगी स्मार्ट क्लास, जीएसटीएन भी फुल फॉर्म में