News Nation Logo
Banner

Google Fi अनलिमिटेड प्लस सब्सक्राइबर्स को मुफ्त Youtube प्रीमियम देगा

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 17 Nov 2022, 05:48:35 PM
sunder pichai

(source : IANS) (Photo Credit: Twitter)

सैन फ्रांसिस्को:  

टेक दिग्गज के स्वामित्व वाली दूरसंचार सेवा गूगल फाई कथित तौर पर एक साल के लिए अनलिमिटेड प्लस प्लान ग्राहकों को मुफ्त यूट्यूब प्रीमियम दे रही है. स्टैडिया, एआर और प्रोजेक्ट स्टारलाइन के लिए गूगल के ग्लोबल पीआर लीड, पैट्रिक सीबोल्ड ने कहा कि नए और मौजूदा दोनों गूगल फाई प्रीमियम प्लान ग्राहकों को यूट्यूब के 119.99 डॉलर वार्षिक सदस्यता शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं होगी. वायरलेस उपभोक्ता तेजी से मीडिया, गेम और अन्य हाई-बैंडविड्थ एप्लीकेशन्स के लिए बढ़ती भूख को बढ़ाने के लिए असीमित योजनाओं का चयन कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, अब हम फाई के लिए एक सरल, एकल सदस्यता की पेशकश कर रहे हैं जो पूरे परिवार के लिए कनेक्टिविटी, क्लाउड स्टोरेज और मनोरंजन प्रदान करता है. गूगल फाई का अनलिमिटेड प्लस सबसे महंगा प्लान है, जो एक व्यक्ति के लिए 65 डॉलर प्रति माह से शुरू होता है और चार से छह लोगों के परिवारों के लिए 40 डॉलर प्रति माह से शुरू होता है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि पिछले साल, कंपनी ने घोषणा की थी कि फाई के सब्सक्राइबर अपने मासिक प्लान पर 5 डॉलर की छूट पा सकते हैं, जब वे तत्कालीन ब्रांड-न्यू पिक्सल पास सब्सक्रिप्शन खरीदते हैं.

इस साल अप्रैल में, कंपनी ने अपने फाई अनलिमिटेड फोन प्लान की कीमतों को चार या अधिक लाइनों के लिए प्रति माह 20 डॉलर प्रति माह कर दिया था, जबकि पिछली कीमत 30 डॉलर प्रति माह थी.

First Published : 17 Nov 2022, 05:48:35 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.