logo-image

गूगल पिक्सल 5 ए स्मार्टफोन में ओवरहीटिंग की समस्या समाने आई : रिपोर्ट

गूगल पिक्सल 5 ए स्मार्टफोन में ओवरहीटिंग की समस्या समाने आई : रिपोर्ट

Updated on: 20 Aug 2021, 04:35 PM

सैन फ्रांसिस्को:

टेक दिग्गज गूगल का हाल ही में लॉन्च किया गया स्मार्टफोन गूगल पिक्सल 5 ए वीडियो रिकॉर्ड करते समय ओवरहीटिंग की समस्या का सामना कर रहा है।

जिज्मों चीन के मुताबिक, फोन 4के वीडियो रिकॉडिर्ंग को हैंडल करने में सक्षम नहीं है।

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, 60 फ्रेम प्रति सेकंड पर 4के वीडियो रिकॉर्ड करते समय गूगल पिक्सल 5ए स्मार्टफोन गर्म हो जाता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि शूटिंग के दौरान, फोन में कैमरा बंद हो जाता है।

एक ट्वीट में, एक समीक्षक ने शिकायत की कि स्क्रीन पर इस संदेश को प्रदर्शित करने से पहले, उच्चतम संभव सेटिंग्स पर वीडियो रिकॉर्ड करते समय उनके पिक्सेल 5ए को गर्म होने में कुछ ही मिनट लगते हैं। डिवाइस के ठंडा होने तक कैमरा बंद रहता है।

उन्होंने कहा कि वह 4के एफपीएस 30 और 1080पी 30एफपीएस के साथ भी इसी समस्या का सामना कर रहे हैं। एक अन्य ट्विटर यूजर ने कहा कि उनके पिक्सल 5ए ने 4के 60एफपीएस पर लगभग 2 मिनट की रिकॉडिर्ंग के बाद भी यही काम किया।

अब तक, गूगल ने इस मुद्दे को स्वीकार नहीं किया है।

गूगल पिक्सल 5एमें 6.34-इंच की ओलेड बेजल-लेस स्क्रीन है। यह स्नैपड्रैगन 765जी 5जी मोबाइल प्लेटफॉर्म, ऑन-डिवाइस सुरक्षा के लिए टाइटन एम सुरक्षा मॉड्यूल, 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज द्वारा संचालित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.