News Nation Logo
Banner

Google Doodle: गूगल ने पैकेजिंग से लेकर डिलीवरी वर्कर्स का खास Doodle से किया धन्यवाद

इस बाहर Google Doodle की टैगलाइन है 'थैंक यू पैकेजिंग, शिपिंग और डिलीवरी वर्कर्स'.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 15 Apr 2020, 05:36:10 PM
Google Doodle

गूगल ने पैकेजिंग से लेकर डिलीवरी वर्कर्स का खास Doodle से किया धन्यवाद (Photo Credit: News State)

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. कोरोना के प्रकोप से बचाने के लिए देश में दूसरे चरण का लॉकडाउन शुरू हो गया है. मगर इस संकट की घड़ी में डॉक्टर्स अपनी पूरी जिम्मेदारी निभा रहे हैं और लोगों को बचाने में लगे हैं. इनके अलावा कोरोना वायरस के कोहराम के बीच पैकेजिंग, शिपिंग और डिलीवरी कर्मचारी भी अपनी जान जोखिम में डालकर जरूरतमंद लोगों तक आवश्यक वस्तुएं पहुंचाने में लगे हुए हैं. इसी वजह से गूगल ने डॉक्टर्स के बाद अब पैकेजिंग, शिपिंग और डिलीवरी कर्मचारियों के जज्बे को सलाम करते हुए डूडल बनाया है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली के बाद बिहार के मरकज ने संकट में डाला, तबलीगी जमात में पहुंचे थे 640 लोग

गूगल ने एक बार फिर बुधवार को एक खास डूडल बनाया है, जिसे उसने आम लोगों तक आवश्यक वस्तुओं को पहुंचाने का काम करने वाले कर्मचारियों समर्पित किया है. कंपनी का कहना है कि हमने खास डूडल बनाकर सभी डिलीवरी कर्मचारियों का धन्यवाद किया है, जो इस समय लोगों तक जरूरी सामान पहुंचा रहे हैं.

Google Doodle को देखें, तो इसमें G लेटर के पास एक बॉक्स है. जबकि आखिरी E लेटर पर डिलिवरी का एक ट्रक दिखाई दे रहा है. G लेटर अपनी ओर से एक दिल फेंकता, जो E लेटर के पास पहुंचता है. इसका मतलब ये है कि गूगल (G लेटर) अपनी ओर से डिलीवरी वर्कर्स को दिल के जरिए धन्यवाद दे रहा है. हालांकि जब आप इस खास Doodle पर क्लिक करेंगे तो यहां कोरोना वायरस और गूगल डूडल से जुड़ी जानकारी मिलेगी.

यह भी पढ़ें: Corona Lockdown को लेकर चौपाल लगाने पहुंचे BDO और पुलिस टीम पर हमला, ग्रामीणों ने बरसाए पत्थर

इस बाहर Google Doodle की टैगलाइन है 'थैंक यू पैकेजिंग, शिपिंग और डिलीवरी वर्कर्स'. गूगल ने अपने खास डूडल के जरिए इस कठिन समय में आवश्यक चीजों को लोगों तक पहुंचाने वाले सभी डिलीवरी एजेंटों को शुक्रिया कहा है. बता दें कि इससे पहले गूगल ने डूडल बनाकर कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में अहम भूमिका निभाने वाले डॉक्टर्स और मेडिकल कर्मचारियों का धन्यवाद किया था.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 15 Apr 2020, 05:33:41 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो