logo-image

गूगल के CEO सुलझाएंगे बर्गर के 'चीज़' की समस्या, पढ़ें पूरा मामला

गूगल के सीईओ सरुंदर पिचई इंटरनेट पर एक कठिन सवाल के पेंच में फंस गए हैं। गूगल के 'बर्गर इमोजी' से उठे विवाद ने उनको सवाल का जवाब देने पर मजबूर कर दिया है।

Updated on: 30 Oct 2017, 02:06 PM

नई दिल्ली:

गूगल के सीईओ सरुंदर पिचई इंटरनेट पर एक कठिन सवाल के पेंच में फंस गए हैं, जिसका हल वे सारा काम छोड़कर करना चाहते हैं। जी हां, गूगल के 'बर्गर इमोजी' से उठे विवाद ने उनको सवाल का जवाब देने पर मजबूर कर दिया है।

पूरा मामला लेखक और पत्रकार थॉमस बेकडल के एक ट्वीट के बाद शुरू हुआ, जिसमें उन्होंने गूगल और एपल के बर्गर इमोजी को लेकर एक चर्चा छेड़ दी थी।

थॉमस बेकडल ने ट्वीट कर कहा, 'मैं सोच रहा हूं कि हमें इस पर चर्चा करने की जरूरत है कि कैसे गूगल के बर्गर इमोजी में चीज का टुकड़ा बर्गर के निचले हिस्से में है, जबकि एपल इसे ऊपरी हिस्से में रखता है।'

उनके इस ट्वीट के ऊपर ट्विटर पर कई प्रतिक्रियाएं आई। इनके ट्वीट को 34 हजार से ज्यादा लाइक और 16 हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया। साथ ही कई लोगों ने इन दोनों 'बर्गर इमोजी' को गलत बताया।

हालांकि बाद में थॉमस बेकडल को जवाब देते हुए गूगल के सीईओ ने ट्वीट किया, 'हम सोमवार को अपना सारा काम छोड़कर इसका हल जरूर ढूंढ़ेगे। अगर बाकी सभी इसका सही तरीका ढूंढ़ने पर राजी हुए तो।'

और पढ़ें: बेटी के iPhone X के वीडियो ने छीन ली पिता की नौकरी