logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

गूगल नवंबर में स्टैडिया गेम्स में 4 नए स्टैडिया प्रो गेम को करेगी शामिल

गूगल नवंबर में स्टैडिया गेम्स में 4 नए स्टैडिया प्रो गेम को करेगी शामिल

Updated on: 31 Oct 2021, 05:20 PM

सैन फ्रांसिस्को:

गूगल नवंबर में चार स्टैडिया प्रो गेम्स को जोड़कर स्टैडिया गेम्स की लाइब्रेरी का विस्तार कर रहा है।

1 नवंबर को न्यू टू स्टैडिया प्रो सेंट्स रो आईवी के साथ शुरू होने वाले शीर्षक 9.99 डॉलर प्रति माह मेम्बरशिप के लिए होगा।

4 नए स्टैडिया प्रो गेम, वाइनमेकिंग सिम्युलेटर (24.99 डॉलर ), डीआईआरटी 5 ( 59.99 डॉलर ), और केमोनो हीरोज (14.99 डॉलर ) है।

गूगल ने कहा कि वह 2021 में अपने खिलाड़ियों के लिए स्टैडिया स्टोर में 100 से अधिक गेम लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

इसके अलावा, स्टैडिया खेलों में मु़फ्त ट्रायल के लिए समर्थन जोड़ रहा है और इसके लिए किसी स्टैडिया अकाउंट की भी आवश्यकता नहीं है।

गूगल स्टैडिया ने अपने विशेष शीर्षक हैलो इंजीनियर के लिए 30 मिनट का नि:शुल्क टेस्ट कर सकते है। यह विकल्प खिलाड़ियों को सशुल्क स्टैडिया प्रो मेम्बरशिप के बिना शीर्षक आजमाने की अनुमति देता है।

एक बार नि:शुल्क परीक्षण शुरू होने के बाद, खिलाड़ियों के पास स्टैडिया साइडबार के साथ पूरे गेम तक पहुंच होगी, जिसमें एक उलटी गिनती टाइमर दिखाया जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.