logo-image

गूगल के 2022 में नई पिक्सलबुक जारी करने की कोई संभावना नहीं

गूगल के 2022 में नई पिक्सलबुक जारी करने की कोई संभावना नहीं

Updated on: 13 Nov 2021, 04:50 PM

सैन फ्रांसिस्को:

एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि टेक दिग्गज गूगल के 2022 में पिक्सलबुक का नया संस्करण लॉन्च करने की संभावना नहीं है।

9टु5 गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, लंदन में हाल ही में एक क्वालकॉम प्रेस इवेंट में एक बयान से संकेत मिलता है कि 2023 तक मूल प्रीमियम पिक्सेलबुक में कोई अपडेट नहीं होगा।

गूगल में क्रॉमबुक के खुदरा प्रबंधक क्रिस सोलकी से जब संभावित 2022 पिक्सेलबुक रिलीज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, अगले साल (2022) में कुछ भी नहीं लॉन्च होने वाला है। भविष्य का मुझे नहीं पता।

मूल पिक्सलबुक को 2017 में क्रोमबुक के लिए हाई-एंड इंटर्नल के साथ लॉन्च किया गया था, लेकिन तब से इसे गूगल स्टोर के माध्यम से बंद कर दिया गया है।

हालांकि यह बुरी खबर है, आंतरिक रूप से विकसित गूगल टेंसर चिप की शुरूआत लाइन के कुछ बिंदु पर एक उच्च अंत सभी गूगल-संचालित क्रोमबुक के लिए कुछ आशा प्रदान कर सकती है।

प्रारंभिक बिक्री वृद्धि धीमी हो गई है, लेकिन 2022 में एक उच्च अंत पिक्सलबुक मूल मॉडल के साथ रखने वालों के लिए एक स्वागत का विकल्प होगा।

जबकि पिक्सलबुक गो में एक इंटेल आई7 प्रोसेसर कॉन्फ्रिगरेशन शामिल है, इसमें एक टचस्क्रीन शामिल है, लेकिन इसमें टू-इन-वन फॉर्म फैक्टर का अभाव है जो 2017 संस्करण में पाया गया था। अभी बाजार में सबसे नजदीक एसर क्रोमबुक स्पिन 713 है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.