logo-image

गूगल ने सैमसंग की नई वॉच के लिए यूट्यूब म्यूजिक वीयर ओएस ऐप किया जारी

गूगल ने सैमसंग की नई वॉच के लिए यूट्यूब म्यूजिक वीयर ओएस ऐप किया जारी

Updated on: 27 Aug 2021, 03:40 PM

नई दिल्ली:

गूगल ने आखिरकार वियर ओएस के लिए यूट्यूब म्यूजिक ऐप जारी कर दिया है और नया ऐप केवल सैमसंग की दो नई घड़ियों गैलेक्सी वॉच 4 और गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक पर काम करता है।

9 टू 5 गूगल रिपोर्ट के मुताबिक, प्ले स्टोर पर उपलब्ध, यूट्यूब म्यूजिक का वीयर ओएस वर्जन आपकी सभी प्लेलिस्ट, मिक्स, और, जाहिर है, प्लेबैक नियंत्रणों तक पहुंच प्रदान करता है।

यूट्यूब म्यूजिक वीयर ओएस ऐप उपयोगकतार्ओं को घड़ी के ब्लूटूथ डिवाइस से कनेक्ट होने के दौरान गाने सुनने, संगीत को सीधे स्मार्टवॉच पर डाउनलोड करने और प्लेबैक को नियंत्रित करने की अनुमति देता है।

यूट्यूब म्यूजिक वीयर ओएस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले घड़ी पर गूगल प्ले स्टोर खोलना होगा और यूट्यूब म्यूजिक सर्च होगा। ऐप का चयन करें ताकि डाउनलोड शुरू हो जाए। एक बार इंस्टॉलेशन हो जाने के बाद, कोई भी अकाउंट में लॉग इन कर सकता है और सुनना शुरू कर सकता है।

स्मार्टवॉच को चार्जर में प्लग किए जाने पर ही कोई गाने डाउनलोड कर सकता है।

वर्तमान में, गूगल ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वह ऐप को पुराने वीयर ओएस स्मार्टवॉच में लाने की योजना बना रहा है या अगर ऐप वीयर ओएस 3 चलाने वाली स्मार्टवॉच के लिए अनन्य रहेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.