News Nation Logo

Blinkit यूजर्स के लिए खुशखबरी, कुछ मिनटों में iphone की होगी डिलीवरी

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 17 Sep 2022, 09:14:21 PM
आईफोन

आईफोन (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली:  

आईफोन का इन दिनों खूब चलन है, आजकल हर दूसरे आदमी के हाथ में आईफोन  देखा जा सकता है. जिसके पास नहीं है वो भी सोचते हैं जल्द से जल्द iphone लिया जाए. आईफोन की खरीददारी के लिए लोग अक्सर फ्लिपकार्ट को स्क्रोल करते रहते हैं. लेकिन आपको बता दें अब आप फ्लिपकार्ट की जगह Blinkit से खरीद सकते हैं iphone. इसलिए जो लोग Blinkit यूजर्स हैं या अपनी रोजमर्रा की जिंदगी  में Blinkit से समान मंगवाते हैं तो उनके लिए ये खुशखबरी हैं  कि अब Blinkit से भी आईफोन मिलवा सकते हैं.  

ट्विटर पर Blinkit ने अधिकारिक घोषणा करते हुए इस बात की पुष्टि की है कि कंपनी ने Apple प्रोडक्टस के रीसैलर यूनिकार्न के साथ iphone 14 की डिलीवरी के लिए पार्टनरशिप की है.हालांकि अभी इसकी सुविधा बाकी शहरों मे नहीं दी गई है, ये केवल दिल्ली और मुंबई के लिए ही उपलब्ध है. साथ ही मिली जानकारी के मुताबिक, जिन लोगों को इसका फायदा उठाना है उन्हें Blinkit के लेटेस्ट वर्जन को अपडेट करना होगा. आपको बता दें इसकी शुरुआती कीमत 79,900 रुपए है.

प्रिंटआउट की सुविधा भी कराई उपलब्ध

Blinkit को पहले ग्राहक ग्रोफर्स के नाम से जानते थे, लेकिन अब इसका नाम बदलकर ब्लिकिंट कर दिया गया है.वहीं आपको बता दें कुछ महीनों पहले ही उपभोक्ताओं को प्रिंटआउट की डिलीवरी घर पर उपलब्ध कराने की बात की गई थी. कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक,  इस सर्विस की शुरुआत सबसे पहले गुरुग्राम से कर हो रही है.

 

 

 

First Published : 17 Sep 2022, 09:14:21 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.