logo-image

गिजमोर ने 1.95-इंच डिस्प्ले के साथ 1,999 रुपये में नई प्रीमियम दिखने वाली स्मार्टवॉच वोग लॉन्च की

गिजमोर ने 1.95-इंच डिस्प्ले के साथ 1,999 रुपये में नई प्रीमियम दिखने वाली स्मार्टवॉच वोग लॉन्च की

Updated on: 20 Mar 2023, 05:00 PM

नई दिल्ली:

घरेलू स्मार्ट एक्सेसरीज ब्रांड गिजमोर ने सोमवार को 1.95-इंच ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले वाली अपनी एस्पिरेशनल स्मार्टवॉच वोग को 1,999 रुपये की किफायती कीमत पर लॉन्च करने की घोषणा की।

स्मार्टवॉच तीन कलर - ब्लैक, ऑरेंज और व्हाइट में उपलब्ध है। यह मार्च 2023 से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ऑनलाइन स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

गिजमोर के सीईओ और सह-संस्थापक संजय कलिरोना ने एक बयान में कहा, यह एक आकर्षक डिजाइन के साथ एक आधुनिक स्मार्टवॉच है और बजट के अनुकूल कीमत पर युवाओं को सभी आधुनिक सुविधाएं पेश करती है। गिजमोर अपनी प्रीमियम गुणवत्ता वाली सस्ती स्मार्टवॉच के लिए जाना जाता है और वोग के साथ, हम अपनी स्थिति को और भी मजबूत करने की सोच रहे हैं।

गिजमोर वोग सौंदर्यपूर्ण रूप से डिजाइन किया गया है और न केवल आकर्षक बल्कि बेहद हल्का और आरामदायक है।

कंपनी ने कहा कि मेटल केसिंग और स्क्वायर डायल इसके प्रीमियम लुक और फील में इजाफा करते हैं। 91 प्रतिशत बॉडी-टू-स्क्रीन रेश्यिो के साथ, यह बेहतर फॉर्म फैक्टर के साथ बड़ा एज-टू-एज डिस्प्ले प्रदान करता है।

इसके अलावा, स्मार्टवॉच शॉर्टकट मेनू के लिए स्प्लिट-स्क्रीन व्यू प्रदान करती है, साथ ही ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले स्क्रीन 600 निट्स की ब्राइटनेस प्रदान करती है, जिससे कड़ी धूप में भी इसका उपयोग करना आसान हो जाता है।

गिजमोर वोग 100 से अधिक वॉच फेसेस का समर्थन करती है, जिससे उपयोगकर्ता अपनी पसंद के अनुसार अपनी वॉच को पूरी तरह से अनुकूलित कर सकते हैं।

इसके अलावा, स्मार्टवॉच रोटेटिंग डायल से सुसज्जित है, जो मेनू को नेविगेट करने के लिए बेहद आसान और सुविधाजनक बनाता है।

इसमें दो समर्पित बटन हैं- एक चालू और बंद करने के लिए और दूसरा हाल के कार्यों को देखने के लिए, जो एक अनूठी विशेषता है और आखिरी बार खोले गए एप्लिकेशन तक पहुंचने का शॉर्टकट है।

स्मार्टवॉच एक जीपीएस ट्रैजेक्टरी फीचर प्रदान करता है जो उपयोगकर्ताओं को अपनी सभी गतिविधियों को ट्रैक करने और वीफिट ऐप के माध्यम से दोस्तों और परिवार के साथ साझा करने की अनुमति देता है।

बिल्ट-इन सेंसर उपयोगकर्ताओं को डेटा को सटीक रूप से कैप्चर करने और स्वस्थ जीवन विकल्प चुनने देते हैं।

कंपनी ने कहा कि स्मार्टवॉच में सभी आवश्यक ट्रैकर भी हैं और उपयोगकर्ताओं को उनकी हार्ट रेट, एपीओ2 स्तर, माहवारी और नींद चक्र की निगरानी करने की अनुमति देता है और यहां तक कि मेडिटेशन और डिहाइड्रेशन के लिए भी याद दिलाता रहता है।

गिजमोर वोग 5.1 बीटी वर्जन के साथ एक उन्नत ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है जो बेहतर अनुभव के साथ आती है और वॉच पर ही बात करना बहुत सुविधाजनक है।

यह फीचर उपयोगकर्ताओं को अपने गिजमोर वोग पर कॉल का जवाब देने या अस्वीकार करने और संगीत सुनने की अनुमति देता है।

स्मार्टवॉच आईपी67 सर्टिफाइड है, जो इसे आकस्मिक स्पिल, पसीने और धूल से मुक्त बनाती है और यह एप्पल सिरी और गूगल वॉयस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करती है।

कंपनी के अनुसार, गूगल वोग में एक बड़ी बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर आसानी से दस दिनों तक चल सकती है और वायरलेस चाजिर्ंग को सपोर्ट करती है और कॉल के दौरान दो दिन का बैकअप देती है।

कंपनी ने हाल ही में अगले 12 महीनों में लगभग 1 मिलियन स्मार्टवॉच बनाने के लिए ऑप्टिमस इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (एक घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माण कंपनी) के साथ साझेदारी की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.