logo-image

सैमसंग ने गैलेक्सी वॉच4 और गैलेक्सी वॉच4 क्लासिक के लिए वॉकी टॉकी ऐप किया लॉन्च

सैमसंग ने गैलेक्सी वॉच4 और गैलेक्सी वॉच4 क्लासिक के लिए वॉकी टॉकी ऐप किया लॉन्च

Updated on: 01 Sep 2021, 06:30 PM

नई दिल्ली:

सैमसंग ने अपने गैलेक्सी वॉच4 और गैलेक्सी वॉच4 क्लासिक के लिए एक नया वॉकी टॉकी ऐप लॉन्च किया है। नया ऐप वॉच मालिकों को ऐप्पल वॉच के समान पहनने योग्य घड़ी का उपयोग करके एक-दूसरे के साथ पुश-टू-टॉक बातचीत करने की अनुमति देगा।

एंड्रॉइड सेंट्रल की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐप ब्लूटूथ का उपयोग आस-पास के दोस्तों को खोजने और अपना वॉकी-टॉकी चैनल बनाने के लिए करता है।

ऐप्पल के अपने ऐप्पल वॉच ऐप के समान, सैमसंग का वॉकी-टॉकी ऐप यूजर्स को तुरंत बातचीत करने की अनुमति देगा, जैसे कि वे वॉकी-टॉकी का उपयोग कर रहे हों।

वर्तमान में, केवल सैमसंग गैलेक्सी वॉच के लोग ही इसका उपयोग एक दूसरे से बात करने के लिए कर सकते हैं।

गैगैलेक्सी वॉच4और गैलेक्सी वॉच4क्लासिक,गूगल के साथ संयुक्त रूप से बनाए गए नए वीयर ओएस को पेश करने वाली पहली स्मार्टवॉच हैं। डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यूजर्स को चलते-फिरते, काम पर या घर पर अपने सकुर्लेशन चेक कर सकते है।

गैलेक्सी वॉच4 सैमसंग के अभूतपूर्व बायो-एक्टिव सेंसर से लैस है।

यह नया 3-इन-1 सेंसर तीन शक्तिशाली स्वास्थ्य सेंसर - ऑप्टिकल हार्ट रेट, इलेक्ट्रिकल हार्ट और बायोइलेक्ट्रिकल इम्पीडेंस एनालिसिस - को ठीक से चलाने के लिए सिंगल चिप का उपयोग करता है, ताकि उपयोगकर्ता अपने रक्तचाप की निगरानी कर सकें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.